जम्मू कश्मीर : कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू, दोनों ओर से फायरिंग

लगाम जिले के रेडवानी इलाके में मुठभेड़ सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही है। सेना के सूत्रों के अनुसार आतंकियों को सेना और पुलिस के जवानों के द्वारा सभी तरफ से घेर लिया गया है, परन्तु गोलीबारी दोनों तरफ से जारी है।

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कुलगाम जिले में आज यानी शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में दोनों ओर गोलीबारी होने की जानकारी प्राप्त हुई है । कुलगाम जिले के रेडवानी इलाके में यह मुठभेड़ सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही है। सेना के सूत्रों के अनुसार आतंकियों को सेना और पुलिस (Police) के जवानों के द्वारा सभी तरफ से घेर लिया गया है, परन्तु गोलीबारी दोनों तरफ से जारी है।

Also Read-भारतीय सेना : अग्निपथ के बावजूद बनेंगे अग्निवीर, जम्मू में आज से रजिस्ट्रेशन शुरू

गुरुवार को पुलवामा में आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला

गुरुवार को पुलवामा में आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया था। जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई। दो मजदूर घायल हुए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतक की पहचान मोहम्मद मुमताज के रूप में हुई है। वहीं घायलों की पहचान मोहम्मद आरिफ और मोहम्मद मजबूल के रूप में हुई है। हमलावर आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों और पुलिस की संयुक्त टीम अभियान भी चला रखा है ।

Also Read-कॉमनवेल्थ गेम्स : पाकिस्तान का सोना भारत के पारस से है प्रेरित, मीराबाई चानू से हैं प्रभावित मोहम्मद नूह बट

लगातार हो रही हैं आतंकियों से मुठभेड़

सेना के सुरक्षा बलों और पुलिस के सयुंक्त अभियान के दौरान लगातार आतंकियों से सामना हो रहा है। इस अभियान के तहत लगातार गश्त पुलिस और सेना के सुरक्षा बलों के द्वारा की जा रही है। गश्त के दौरान कई बार सेना और पुलिस की टीम पर आतंकियों के द्वारा हमले की घटना सामने आती रही हैं। कई कुख्यात आतंकियों को इस दौरान सेना के जवानों के द्वारा मौत के घाट उतार दिया गया जिसमें जैश ए मोहम्मद आतंकी संगठन का सरगना कैसर कोका भी शामिल है ।