कहीं आलिया भट्ट शादी के पहले से ही प्रेग्नेंट तो नहीं ? बातों-बातों में करण जौहर बोल गए सच…..

आलिया और रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल को हुई थी जानकारी के मुताबित देखा जाए तो किसी भी प्रेग्नेंट महिला की पहली सोनोग्राफी, प्रेग्नेंसी की पहली तिमाही पूरी होने के बाद ही होती है.

करण जौहर (Karan Johar) का पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan 7) सातवें सीजन के साथ फिर लौट आया है. इस सीजन के पहले एपिसोड में गेस्ट के रूप में आलिया और रणवीर सिंह ने एंट्री की हैं. दरअसल करण की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया और रणवीर साथ नजर आएंगे. दोनों ने शो में ढेर सारी मजेदार बाते की और साथ ही कई सारे राज भी खोले.

Makers of Ranveer Singh-Alia Bhatt's Gully Boy launch the film's official app

रणवीर सिंह का रिएक्शन

आलिया ने लव लाइफ, मैरिड लाइफ से जुड़े कई राज बताए तो वहीं रणवीर सिंह ने भी अपने अनोखे राज खोले लेकिन लोगो की नजर जिस बात पर अटकी वो ये हैं की जिस तरह करण, आलिया की प्रेगनेंसी की खबर सुनकर रो पड़े थे ठीक उसी तरह रणवीर सिंह की आँखों में भी आंसू आ गए थे जब आलिया ने उन्हें अपने और रणबीर कपूर के रिश्ते के बारे में बताया था. ये बात तब की हैं जब आलिया-रणवीर सिंह साथ में गाना शूट कर रहे थे.

Read More : आलिया ने रणबीर कपूर की एक्स को लेकर किया खुलासा, बोली मेरी दोनों से…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

 क्या आलिया शादी के पहले से हैं प्रेग्नेंट ?

लेकिन मनोरंजन की दुनिया में रहने वाले लोगो के मन में जो सवाल चल रहा हैं , वो ये हैं की कहीं आलिया शादी के पहले से ही प्रेग्नेंट तो नहीं ? क्योंकि अंदाजा लगाया जाए तो आलिया भट्ट ने 27 जून को सोनोग्राफी करवाते हुए फोटो शेयर की थी और अपनी प्रेगनेंसी की खुशखबर सभी के साथ शेयर की थी. शादी की बात करें तो आलिया और रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल को हुई थी जानकारी के मुताबित देखा जाए तो किसी भी प्रेग्नेंट महिला की पहली सोनोग्राफी, प्रेग्नेंसी की पहली तिमाही पूरी होने के बाद ही होती है.

Read More : हिना खान ने मीका सिंह के शो में दुल्हनों को सिखाई नजाकत, वीडियो वायरल