वाराणसी: आज महाशिवरात्रि पर्व है ऐसे में देश के हर एक कोने में भगवान शिव की आराधना, पूजा अर्चना हो रही है ऐसे में यूपी के काशी जहा भगवान शिव की सबसे ज्यादा भक्ति होती है, आज इस शुभ दिन एक बार फिर यूपी पुलिस की अमानवता की तस्वीर देखने को मिली है, किस प्रकार शिव की नगरी काशी में यूपी पुलिस के जवान ने एक बुजुर्ग महिला के साथ ऐसा दुर्व्रव्यवहार किया है।

शिव की नगरी काशी में शिवरात्रि महापर्व पर चारो और भगवान की पूजा अर्चना चल रही है दूसरी और यूपी पुलिस का एक जवान धार्मिक आस्था को कुचलता नजर आ रहा है।

बता दे कि आज काशी से एक पुलिस के जवान का वीडियो वायरल हुआ है जिसमे पुलिस कर्मी पटरी पर रुद्राक्ष का माला बेच रही एक बुजुर्ग महिला को ठोकर मारकर अपमानित करता दिख रहा है, इतना नहीं इस पुलिसकर्मी ने उन रुद्राक्ष की माला को भी जूतों से रोंद रहा है।

बता दें कि जैसे ही यूपी पुलिस के जवान का इस तरह दुर्व्यव्हार का वीडियो वायरल हुआ है तत्काल पुलिस अधिकारियों ने पुलिस कर्मी को लाइन हाजिर करने की बात कहकर अपनी छवि बचाने की कोशिश की है। यूपी पुलिस के जवान का जो ये वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो यह वाराणसी के थाना दशाश्वमेघ के गौदोलिया चौराहे की बताई गई है।

महाशिवरात्रि के दिन सुबह की इस वीडियो से यूपी पुलिस प्रशासन में अफरा तफरी मच गई और इस मामले में आरोपी पुलिसकर्मी सुधीर कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया, और ओस घटना को लेकर सुधीर कुमार पर कार्यवाही के आदेश दिए गए है।