Indore का डिजिआना केबल अब बनेगा इंटरनेट सेवा प्रदाता

डिजिआना केबल एक बहुप्रतीक्षित उद्यम स्पीडनेट प्राइवेट लिमिटेड है। डिजिआना को इंदौर के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है की अब वह एमएसओ के साथ-साथ एक इंटरनेट सेवा प्रदाता (आईएसपी) भी हो गया हैं।

डिजिआना केबल (Digiana Cable) साल 2000 से टीवी सेवा प्रदाता का नेतृत्व कर रहा है। डिजिआना केबल इंदौर का सबसे तेजी से चलने वाले केबल टीवी नेटवर्क में से एक हैं। ये 24*7 मनोरंजन, समाचार और इंदौर जिले की ख़बरें दर्शकों तक पहुंचाता है। इस क्षेत्र में यह 400+ डिजिटल चैनल प्रदान करते हैं। डिजिआना का हमेशा एक ही लक्ष्य रहता है कि वह अपने चैनल पार्टनर्स (Channel Partners) और सब्सक्राइबर्स (Subscribers) को सर्वश्रेष्ठ श्रेणी और अभिनव सेवाएं प्रदान करें। जिसके लिए वह सदैव नवीनतम और उन्नत तकनीक का लाभ उठाते हैं।

Also Read – SC ने राज्य सरकार को दिया तगड़ा झटका, अहिल्याबाई होल्कर की संपत्ति पर खासगी ट्रस्ट का ही रहेगा हक

डिजिआना केबल एक बहुप्रतीक्षित उद्यम स्पीडनेट प्राइवेट लिमिटेड है। डिजिआना को इंदौर के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है की अब वह एमएसओ के साथ-साथ एक इंटरनेट सेवा प्रदाता (आईएसपी) भी हो गया हैं। डिजिआना परिवार से जो भी सदस्य जुड़ा हुआ है उसे ये विश्वास दिलाना चाहते है आपके ही विश्वास के बल-बुते पर हम हमारी नई सेवा के लिए भी उत्तम अनुदाता बनने के लिए तैयार है।

Also Read – Urbon Body Election: धारा-144 के अन्तर्गत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी, उल्लंघन करने पर होगी कार्रवाई