Indore : संजय शुक्ला के समर्थन में पत्नी अंजली ने उठाए सवाल, कहा – पहले पुरानी घोषणाओं का दे हिसाब

कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला(Sanjay Shukla) के समर्थन में उनकी पत्नी अंजली शुक्ला(Anjali Shukla) ने भाजपा और सरकार के समक्ष यह सवाल उठाया है

इंदौर(Indore) : कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला(Sanjay Shukla) के समर्थन में उनकी पत्नी अंजली शुक्ला(Anjali Shukla) ने भाजपा और सरकार के समक्ष यह सवाल उठाया है कि नई घोषणा करने से पहले जरा पुरानी घोषणाओं का हिसाब दे दीजिए। आज विकास की बात करने वाले शहर की इस बदहाल स्थिति की जिम्मेदारी को भी स्वीकार करें।

Read More : Urfi Javed ने Kanagana Ranaut को छोड़ा पीछे, बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को दी मात

वे यहां वार्ड क्रमांक 3 में जनसंपर्क और विभिन्न स्थानों पर बैठकों को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि बार-बार यह कहा जा रहा है कि विकास की गाड़ी का पहिया रुक जाएगा। जो लोग आज विकास की बड़ी-बड़ी घोषणाएं कर रहे हैं । उन्हें आप जरा अपनी पुरानी घोषणाओं को याद करना चाहिए जितनी घोषणा अब कर रहे हैं। उन सभी घोषणाओं को पहले कई बार कर चुके हैं लेकिन नतीजा सिफर है।

Read More : Jannat Zubair को Rohit Shetty से पंगा लेना पड़ा भारी, रोना पड़ा जमीन पर बैठकर

एक भी घोषणा का क्रियान्वयन नहीं हो सका। शहर में कितना अच्छा विकास किया गया है कि 2 इंच पानी में पूरे शहर की सड़कें नदी बन जाती है। अब इंदौर की जनता को इस बात का फैसला करना है कि क्या उन्हें सड़कों को नदी बना देने जैसा करोड़ों रुपए खर्च कर किया गया विकास चाहिए या फिर हकीकत के विकास से रूबरू होना है। उन्होने जनसंपर्क विधानसभा क्रमांक 1 के वार्ड 3 मे नंदन नगर,गायत्री नगर,संपूर्ण नगीन, संपूर्ण कालानी नगर मे किया। विधानसभा क्रमांक 2 के सुखलिया मे अमोल सिंह अंजू ठाकुर राजू बाथम के साथ क्षेत्र के नागरिको की बैठक मे भाग लिया। इसके साथ ही रानी सती मंदिर मैं आयोजित भजन संध्या में भी भाग लिया ।

किन्नर गुरु आज जाएंगे

कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला के समर्थन में इंदौर के नागरिकों से संवाद करने के लिए किन्नरों की गुरु महामंडलेश्वर लक्ष्मी त्रिपाठी आज इंदौर आएंगे ।