इंदौर l बीतें शुक्रवार शाम शंकर बाग़ इलाके के पास खेलते खेलते दो मासूम बच्चे नाली में गिर गए। जिसके बाद इंदौर नगर निगम व पुलिस प्रशासन द्वारा बच्चों को खोजने हेतु चलाए जा रहे रेस्क्यू ऑपरेशन के तहत एक बच्चे की दौलत गंज पुल के पास बॉडी मिल गई है। वहीं प्रशासन द्वारा दूसरे की तलाश जारी है।

इस घटना के बाद से बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जानकारी के मुताबित दोनो बच्चे नाले के तेज बहाव को देखने के लिए अपने घर से निकले थे, लेकिन जब काफी देर तक नहीं लौटे तब परिजनों ने आसपास पता किया. घटना की जानकारी कि दोनों बच्चे नाले में बह गए इसके बाद तुरंत पूरे मामले की जानकारी रावजी बाजार पुलिस और रेस्क्यू टीम को दी गई. जिसके बाद दोनों बच्चों को क्षेत्र में ही तलाशा गया. वहीं सूचना मिलते ही कई जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंच गए.

Also Read: बीजेपी पर केजरीवाल ने साधा निशाना, ये बोले वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर

जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। बिना समय गवाएं कोतवाली पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को बुलाया और टीम बालक को खोजने में जुटी हुई है। रेस्क्यू ऑपरेशन फिलहाल चल रहा है। लगातार बारिश के बाद नाले का बहाव तेज है। जिसके कारण रेस्क्यू ऑपरेशन में परेशानी आ रही है। लेकिन पुलिस और गोताखोरों की टीम बालक को खोजने में जुटी हुई है।