Indore: यातायात प्रबंधन पुलिस की “क्यूआरटी-4” टीम ने किया पैदल भ्रमण, वाहन सुव्यवस्थित खड़े करने की समझाईश देने के साथ की कार्यवाही

गंगवाल बस स्टेंड क्षेत्र में पैदल पेट्रोलिंग कर नो- पार्किंग में खड़े यातायात को बाधित कर रहे वाहनों को हटवाया गया। अव्यवस्थित खड़े ऑटो रिक्शा के चालको को ऑटो सुव्यवस्थित खड़े करने की समझाइश दी गयी।

इंदौर: 20 जून को निरीक्षक अनिता देअरवाल के साथ “क्यूआरटी टीम 4” के प्रभारी निरीक्षक अय्यूब खान व टीम द्वारा क्रेन व सपोर्ट के साथ गंगवाल बस स्टेंड क्षेत्र में पैदल पेट्रोलिंग कर नो- पार्किंग में खड़े यातायात को बाधित कर रहे वाहनों को हटवाया गया। अव्यवस्थित खड़े ऑटो रिक्शा के चालको को ऑटो सुव्यवस्थित खड़े करने की समझाइश दी गयी। निरीक्षक अय्यूब खान द्वारा माइक से अनाउंस कर वाहन चालकों को हिदायत दी गई कि “अपने वाहन को नो पार्किंग में खड़े कर यातायात को बाधित ना करें, तय पार्किंग स्थल पर सुव्यस्थित वाहन खड़ा करें”। कार्यवाही के दौरान जो वाहन सड़क के किनारे खड़े पाए गए जिन्हें क्रेन, सपोर्ट के द्वारा हटवाकर कार्यवाही की गई।

Must Read- बालाघाट के जंगल में मुठभेड़ में तीन नक्सली ढेर, हाक फोर्स को गृहमंत्री ने दी बधाई

गंगवाल बस स्टेंड क्षेत्र में यातायात प्रबंधन पुलिस की “क्यूआरटी-4” टीम की कार्यवाही के बाद यातायात सुगम हो सका, जिसकी जिम्मेदार नागरिको द्वारा सराहना की गई। सुगम यातायात हेतु आगे भी यातायात प्रबंधन पुलिस की कार्यवाही लगातार जारी रहेगी।