Indore: सांसद लालवानी की मांगों से बदल सकती इंदौर की तस्वीर, इंदौर-उज्जैन के बीच मेट्रो चलाने की रखी मांग

इंदौर-उज्जैन के बीच मेट्रो चलाने और लवकुश चौराहे पर बाणगंगा से उज्जैन रोड की तरफ भी फ्लाईओवर बनेगा। सांसद शंकर लालवानी की मांग पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने घोषणा की।

इंदौर। सांसद लालवानी की मांगों के बाद बहुत जल्द इंदौर की तस्वीर बदलने वाली है। सांसद शंकर लालवानी ने उज्जैन से ओंकारेश्वर के बीच डेडिकेटेड हाईवे बनाने की मांग की थी। साथ ही इंदौर-उज्जैन के बीच मेट्रो चलायी जाए, जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनकी मांगों को मान लिया है।

अब आप इंदौर से उज्जैन तक बाबा महाकाल के दर्शन मेट्रो ट्रेन से सफर कर पाएंगे। सांसद शंकर लालवानी ने आगामी सिंहस्थ को देखते हुए ये मांग मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने रखी थी। जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया साथ ही, सांसद लालवानी ने लवकुश चौराहे पर बाणगंगा से उज्जैन रोड की तरफ भी फ्लाईओवर बनाने की मांग रखी जिस पर मुख्यमंत्री ने तत्काल सहमति दे दी।

Also Read: Asia Cup 2022: टीम इंडिया के आलराउंडर खिलाडी रविंद्र जडेजा एशिया कप से हुए बाहर, उनकी जगह ये खिलाडी शामिल 

शंकर लालवानी ने उज्जैन एवं ओमकारेश्वर ज्योतिर्लिंगों के बीच डेडिकेटेड हाईवे बनाने की मांग रखी जिस पर मुख्यमंत्री ने सर्वे करवाने की बात कही है। उन्होंने एबी रोड पर देवास नाका से राजीव गांधी चौराहे तक 3 लेयर एलिवेटेड मेट्रो कॉरिडोर बनाने की मांग रखी जिस पर मुख्यमंत्री ने परीक्षण करवाने के आदेश दिए हैं।