Indore : शुक्ला जुबान के पक्के हैं, वे घोषणा वीर की तरह नहीं – सागर शुक्ला

कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला के बेटे सागर शुक्ला ने कहा है कि मेरे पिता जुबान के पक्के हैं। वे प्रदेश के झूठे घोषणा वीर की तरह झूठी घोषणाए नहीं करते हैं।

इंदौर(Indore) : कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला(Sanjay Shukla) के बेटे सागर शुक्ला ने कहा है कि मेरे पिता जुबान के पक्के हैं। वे प्रदेश के झूठे घोषणा वीर की तरह झूठी घोषणाए नहीं करते हैं। वे कल यहां हुकुमचंद मिल(Hukumchand Mill) के मजदूरों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मेरे पिता ने मिल मजदूरों की संघर्ष समिति के पदाधिकारियों से चर्चा करते हुए यह वादा किया है कि महापौर बनने के बाद मिल के मजदूरों को उनके अधिकार के पैसे दिलाने के कार्य को प्राथमिकता से करेंगे। आपको यह मान लेना चाहिए कि जो उन्होंने कहा है वह वह करके दिखाएंगे। वे प्रदेश के घोषणा वीर की तरह झूठी घोषणाएं नहीं करते हैं।

सागर शुक्ला को हरनाम सिँह धालीवाल, नरेंद्र श्रीवंश, किशनलाल बोखरे ने हुकूमचंद मिल मज़दूरों से मिलवाया व मज़दूरों द्वारा उनका आत्मीय स्वागत किया गया। तत्पश्चात उनकी समस्याओ से अवगत करवाया। जिस पर उन्होंने मज़दूरों को विश्वास दिलाया कि मेरे पिता संजय शुक्ला को आप महापौर चुने। उनके महापौर बनते ही आपको किए जा रहे भुगतान मे निगम द्वारा पैदा की जा रही सारी अडचने 6 माह मे दूर करके मज़दूरों को उनके हक़ का पैसा दिलवाया जायेगा। इस पर मिल मजदूरों ने भी शुक्ला को समर्थन देने का वादा किया।

Read More   ‘ओवरवेट’ फिरोजिया ने खुद का, तो भाजपा ने किया उनका “वज़न” कम

समाज के लिए कुछ नहीं करने वाले को वोट मांगने का अधिकार नहीं- अंजली शुक्ला

कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला की पत्नी अंजली शुक्ला के द्वारा अपने पति के समर्थन में जनसंपर्क और मीटिंग करने का सिलसिला जारी है कल उन्होंने विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के वार्ड क्रमांक 11 में जनसंपर्क किया जनसंपर्क के दौरान स्थान स्थान पर मतदाताओं से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति ने समाज के लिए कुछ नहीं किया हो उसे वोट मांगने का भी अधिकार नहीं है।

Read More : एकनाथ शिंदे का राज ठाकरे से कनेक्शन, 4 बार फोन पर हुई बात

जब हम मतदाताओं से मत देने का आग्रह करते हैं तो उनके सामने अपने कामकाज का ब्यौरा रखते हैं और फिर वोट मांगते हैं जिन्होंने काम ही नहीं किया है वह आज महापौर पद के लिए वोट मांगने आ रहे हैं एक अनजान व्यक्ति और अनजान चेहरे को हम अपने शहर की चाबी कैसे सौप सकते हैं ? उन्होने अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज की मीटिंग मे भी भाग लिया ।शेखर पार्क कम्युनिटी हॉल नेहरू नगर में बाला,चेतन,राजेंद्र जैन,मुकेश जोशी के साथ मीटिंग एवं निपानिया गांव में मीटिंग व जन्म दिवस के कार्यक्रम मे भाग लिया।