Indore : आचार्य प्रणामसागर जी के टॉक शो की शूटिंग हुई संपन्न

समाज में इनदिनों ऐसे कई मुद्दे हैं, जिनके जवाब की तलाश सबको है। ऐसे सवालों के कई अलग - अलग जवाब हमारे पास आते हैं, पर इनमे से कोई भी जवाब हमें पूर्ण रूप से संतुष्ट नहीं करता।

इंदौर(Indore) : समाज में इनदिनों ऐसे कई मुद्दे हैं, जिनके जवाब की तलाश सबको है। ऐसे सवालों के कई अलग – अलग जवाब हमारे पास आते हैं, पर इनमे से कोई भी जवाब हमें पूर्ण रूप से संतुष्ट नहीं करता। ऐसे ज्वलंत मुद्दों पर उठती शंकाएं और उनके समाधान जानने की दिशा में रंगशाला ने एक विशेष काम किया। रंगशाला प्रोडक्शन ने आचार्य श्री प्रणामसागर जी से ऐसे ही प्रश्नों के जवाब हासिल किये। आचार्य श्री से बातचीत अलग-अलग क्षेत्रों के चुनिंदा लोगों ने की। अलग-अलग फील्ड के लोगों को चुनने का मकसद समाज के हर वर्ग को उसकी शंकाओं का समाधान मिल सके।

पूज्य आचार्यश्री प्रणामसागर जी गुरुदेव के साथ बातचीत का शूट इंदौर इंस्टिट्यूट ऑफ लॉ में रिकॉर्ड किया गया है। एडिटिंग के बाद इस बातचीत को जल्द ही टॉक शो के रूप में सोशल मीडिया सहित अलग-अलग प्लेटफार्म पर प्रसारित किया जाएगा किया जाएगा। रंगशाला प्रॉडक्शन की श्रीमती साधना मादावत ने शूटिंग के बाद बताया कि ‘इस बातचीत के प्रमुख हिस्सों को कुल 15 एपिसोड के में दिखाया जाएगा। प्रत्येक एपिसोड में पूज्य आचार्यश्री प्रणामसागर जी गुरुदेव गणमान्य व्यक्तियों के साथ बातचीत करते दिखाई देंगे।

Read More : रुकी गई Naagin 6 की शूटिंग, इस एक्ट्रेस ने मचाया सेट पर हंगामा

पूरी बातचीत के बाद विशिष्ठ अतिथि भी बेहद संतुष्ट दिखे। आचार्यश्री ने जिस सहजता से एक एक शंका का समाधान किया वो समाज के लिए आज और आने वाले कल में भी उपयोगी रहेगी। आचार्यश्री के साथ बातचीत के लिए आमंत्रित विशिष्ट जनों में प्रमुख नाम विधायक श्री आकाश विजयवर्गीय, भाजपा नगर अध्यक्ष श्री गौरव रणदिवे, इंदौर इंस्टिट्यूट ऑफ़ लॉ के श्री कांतिलाल बम व श्री अक्षय बम, डॉ. विजय छजलानी, पर्यावरणविद श्री अशोक मेहता, गायक कलाकार श्री चिन्तन जी बाकीवाला, गायक जोड़ी श्री ऋषभ – सम्भव जैन, श्री इन्दर सेठी, श्रीमती वीणा सेठी, सुश्री हिमांकी मादावत, श्री हर्षित जैन, श्री अनूप जैन, लॉ कॉलेज के प्राध्यापक व विद्यार्थी रहे।

Read More : जानबूझकर क्रैश कराया गया था चीनी विमान ! जाने कौन है 132 लोगों का हत्यारा

इन 15 एपिसोड्स के टॉक शो का वर्चुअल डायरेक्शन सुश्री इलैशा मादावत ने किया है। उन्होने कहा ‘ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है, कि मुझे इस टॉक शो का हिस्सा बनने का मौक़ा मिला है। इस प्रोजेक्ट पर काम करना बेहद सुखद अनुभव रहा’ हिमांकी मादावत ने इस शूट में आर्ट डायरेक्टर के रूप में कार्य किया हैं उनका कहना है ‘मुझे इस पूरी प्रक्रिया में आचार्यश्री के साथ साथ कई सारे लोगों को देखने, सुनने और समझने का मौक़ा मिला है, जो मेरे करियर में आगे बहुत काम आएगा।

Source : PR