Indore: थाने की नाक के नीचे चल रहा था सेक्स रैकेट, हाई प्रोफाइल स्पा में पड़ा छापा

इंदौर। इंदौर के विजय नगर में महिला थाना पुलिस ने महिला थाने ने सेक्स रैकेट पकड़ा है। मिली जानकारी के अनुसार विजय नगर के शगुन आर्केड में मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। बता दें कि, पुलिस ने यहां से विदेशी युवतियां और लड़कों को पकड़ा है। फैमिली सलून स्पा स्किन क्लीनिक के नाम पर यहां देह व्यापार चलाया जा रहा था। दरअसल, कुछ माह पहले इसी स्पा सेंटर से विदेशी युवतियों को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद एक बार फिर सूचना मिली थी कि यहां अनैतिक गतिविधियां चल रही हैं। जिसके बाद आज क्राइम ब्रांच ने स्पा से युवतियों और कुछ युवकों को हिरासत में लिया है।

ALSO READ: MP Corona : प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने वालों को भेजेंगे खुली जेल

बता दें कि, पुलिस ने 10 लड़कियों सहित 18 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जिसमें 7 युवतियां थाईलैंड की होना पाई गई हैं। जानकारी के अनुसार स्पा पार्लर की संचालिका भोपाल की कृष्णा और नीलम बताई जा रही है। साथ ही सीपी हरिनारायणाचारी मिश्र ने विजयनगर थाना पुलिस की भूमिका की जांच के आदेश दिए है। गिरफ्तार दो युवतियां जेंडर चेंज करवा करवा चुकी हैं। दरअसल, डीसीपी(अपराध) निमिष अग्रवाल के मुताबिक सूचना मिली थी कि शगुन आर्केड की दूसरी मंजिल पर एटम स्पा पार्लर में बाडी मसाज की आड़ में देहव्यापार चल रहा है।

जिसके बाद गुरुवार शाम निरीक्षक धनेंद्रसिंह भदौरिया ने छापा मारा और महिला थाना पुलिस की मदद से मैनेजर संजय पुत्र प्रहलाद वर्मा, 10 लड़कियों सहित 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस स्पा की साज सज्जा देखकर चौक गई। सभी रूम के कोडवर्ड थे और ग्राहकों के प्रवेश करते ही बाहर व्यस्त लिख दिया जाता था। भदौरिया के मुताबिक रूम में आपत्तिजनक सामग्री और लड़कियों के अंत:वस्त्र भी थे।