इंदौर : सड़क चौड़ीकरण में बाधक निर्माण तोड़ने की कार्रवाई रुकवाने मौके पर पहुंचे संजय शुक्ला, कहा आम जनता के साथ अन्याय

भारी बारिश के मौसम में हो रही इस कार्रवाई को रुकवाने के लिए कांग्रेस के विधायक और महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला (Sanjay Shukla) मौके पर पहुंच गए हैं. अश्विन जोशी के विरोध के बाद के बाद समर्थन में पहुंचे

इंदौर (Indore) नगर निगम के अधिकारियों के द्वारा बारिश के इस मौसम में राजवाड़ा से इमली बाजार चौराहा तक के सड़क चौड़ीकरण में बाधक निर्माण तोड़ने की कार्रवाई अभी वर्तमान में संचालित की जा रही है । सावन के महीने में भारी बारिश के मौसम में हो रही इस कार्रवाई को रुकवाने के लिए कांग्रेस के विधायक और महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला (Sanjay Shukla) मौके पर पहुंच गए हैं । विधायक संजय शुक्ला ने कहा कि बारिश के दौरान इस तरह की कार्रवाई करना अन्यायपूर्ण है और साथ ही क्षेत्र के आम जनता के विरुद्ध कार्य है ।

Also Read-एयर इण्डिया बम धमाके में चर्चा में रहे सिख नेता रिपुदमन सिंह की कनाडा में हत्या, मौके पर तोडा दम

अश्विन जोशी के विरोध के बाद के बाद समर्थन में पहुंचे संजय शुक्ला

जानकारी के अनुसार नगर निगम द्वारा तोड़फोड़ के बुलाई गई जेसीबी मशीन का विरोध क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व विधायक अश्विन जोशी के द्वारा किया गया। इस कार्यवाही को अन्याय पूर्ण मानते हुए अश्विन जोशी को के समर्थन में विधायक और महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला मौके पर पहुंचे, जिसके बाद नगरनिगम के अफसरों द्वारा जेसीबी मशीन की वहां से हटाया गया।