इंदौर: पुष्यमित्र भार्गव ने ली महापौर पद की शपथ, नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह रहे शामिल

आज इंदौर में महापौर और पार्षद पद का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न हुआ. कलेक्टर मनीष सिंह ने सभी को शपथ दिलाई.

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में नगरीय निकाय चुनावों के परिणाम आ चुके हैं और नवनिर्वाचित महापौर (Newly Elected Mayor) और पार्षदों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम जारी है। अलग-अलग स्थानों और निकायों के लिए विभिन्न तारीखों पर शपथ ग्रहण जारी है। इसी शृंखला में आज मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में नवनिर्वाचित महापौर और भारतीय जनता पार्टी के सभी निर्वाचित पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न हुआ। जानकारी के अनुसार नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह भी इस शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे।

शुक्रवार को इंदौर के अभय प्रशाल में शाम पांच बजे इंदौर नगर निगम के महापौर के रूप में पुष्यमित्र भार्गव ने शपथ ली। पुष्यमित्र भार्गव इंदौर के 24वें महापौर बने हैं। उनके साथ ही इंदौर शहर के नवनिर्वाचित सभी भाजपा पार्षदों ने भी शपथ ली। इंदौर के कलेक्टर मनीष सिंह ने महापौर और पार्षदों को शपथ दिलवाई।

Must Read- मध्य प्रदेश : इंदौर में आज है नवनिर्वाचित महापौर और भाजपा पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह, नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह भी पहुंचेंगे

इस शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह के साथ हेलीकॉप्टर से पहुंचे।आज शाम 5 बजे हुए समारोह में दोनों नवनिर्वाचित महापौर और भाजपा पार्षदों के शपथ ग्रहण के साक्षी बने।