Indore: पुलिस ने लगाई गैंगस्टर सलमान की अकल ठिकाने, निकला जुलूस

इंदौर। मध्य प्रदेश के सबसे बड़े एमवाय अस्पताल इंदौर (MY Hospital Indore) परिसर में गोलीकांड कर भागा गैंगस्टर सलमान लाला (Gangstar salman lala) ने अब सरेंडर कर दिया है। आपको बता दें कि, यह गैंगस्टर प्रेमिका की मदद से फरारी काट रहा था। जिसके बाद आज पुलिस ने उसको राजवाड़ा क्षेत्र से पकड़ा तो युवती फरार हो गई। सलमान (Gangstar salman lala) के पास से एक पिस्टल और कारतूस मिला है।

ALSO READ: Indore: Index मेडिकल अस्पताल ने मनाया स्व. प्रोफेसर डॉ हेमानी सुखीजा का जन्मदिन

वहीं गुरुवार रात एमजी रोड़ (MG Road) थाना पुलिस की मदद से पुलिस ने आरोपित को राजवाड़ा क्षेत्र से पकड़ लिया। हालांकि उस वक्त उसके साथ एक युवती थी लेकिन फिर वह वहां से फरार हो गई। युवती की ही मदद से गैंगस्टर सलमान फरारी काट रहा था। बाइक पर युवती होने से पुलिस उसे रोकती नहीं थी।सलमान लाला के खिलाफ एमआइजी, खजराना और विजय नगर थाना में कई केस दर्ज हैं। आरोपित सभ्रांत परिवार की लड़कियों और लड़कों को फंसा लेता है।

 

जिसके बाद आज गैंगस्टर सलमान लाला (Gangstar salman lala) का इंदौर पुलिस (Indore Police) ने जुलूस निकाला। पुलिस ने उसके इलाके छोटी खजरानी में उसका जुलूस निकाला l सलमान लाला उठक बैठक लगाता नजर आया। बाद में उसका एक वीडियो सामने आया जिसमे वो कह रहा है कि “अपराध करना पाप है और पुलि हमारी बाप है।”