Homeइंदौर न्यूज़Indore News: फीका रहेगा नए साल का जश्न, रात 10 बजे तक...

Indore News: फीका रहेगा नए साल का जश्न, रात 10 बजे तक ही मिलेगी पार्टी की छूट

इंदौर। नए साल (New Year) के आगाज में अब बस कुछ ही घंटों की देरी है लेकिन महामारी कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से इस साल का जश्न भी फीका ही रहेगा। आपको बता दें कि, इंदौर (Indore) में नए साल का जश्न मनाने के लिए पुलिस ने गाइडलाइन बनाई है। इंदौर पुलिस (Indore Police) रात 10 बजे से ही होटल, पब और बार बंद करवा देगी। गौरतलब है कि सूबे में वैसे भी रात 11 से सुबह 5 तक का नाइट कर्फ्यू है। वहीं अब सड़कों पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और हुड़दंग मचाने वालों के लिए पुलिस कमिश्नर ने 2500 पुलिसकर्मी देर रात तक फील्ड में रहेगी।

ALSO READ:ऐसी गुजरी कालीचरण की जेल में रात, ओम काली-ओम काली का करते रहे जप

आमतौर पर हर साल 31 दिसंबर की देर रात तक शहर के होटल, पब और बार आबाद रहते हैं। नए साल का जश्न मनाने वाले लोग यहां मौज मस्ती करते हुए नजर आ जाते हैं, लेकिन इस साल कोरोना महामारी की वजह से ऐसा नहीं हो पाएगा। वहीं इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र के मुताबिक रात 11 बजे से कोरोना वायरस के कारण नाइट कर्फ्यू लगा है। इस वजह से शहर की होटल, पब और बार में पुलिस रात 10 बजे से ही उन्हें बंद करवाने की प्रक्रिया शुरू कर देगी। इसके साथ ही, ठंडी रात में देर रात तक पुलिस अफसर और जवान सड़कों पर चेकिंग के लिए तैनात रहेंगे। ब्रेथ एनेलाइजर की मदद से शराबी वाहन चालकों की धरपकड़ भी जारी रहेगी।

उन्होंने बता कि, शहर में पुलिस के साथ सुरक्षाकर्मी भी हर चौराहे पर मौजूद रहेंगे। साथ ही पुलिस आयुक्त का कहना है कि किसी भी सूरत में हुड़दंगियों को नहीं बख्शा जाएगा। अगर किसी ने रात के कर्फ्यू का उल्लंघन किया या शहर की कानून व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश की, तो नया साल उसका थाने और जेल में ही मनेगा।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular