Indore News: बीजेपी के वरिष्ठ नेता के साथ दुर्व्यवहार पर एक्शन, सस्पेंड हुए एस आई

मध्यप्रदेश केंडोरे में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्या सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के कार्यक्रम में गुरुवार को एक घटना सामने आई.जिसके बाद कार्यक्रम के दौरान काफी हंगामा भी हुआ है. दरअसल, कार्यक्रम के दौरान मध्यप्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता गोविंद मालू को पुलिस ने धक्के मारकर बाहर कर दिया. दौर में 7 घंटे तक चलने वाली सिंधिया की यह जन आशीर्वाद यात्रा जीपीओ चौराहे से शुरू हुई थी, इसी में शामिल होने के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता गोविंद मालू भी आये थे.

मंच के करीब पहुंचने पर सुरक्षा के मद्देनजर वहां मौजूद पुलिस ने उनके साथ धक्का-मुक्की करके बाहर निकाल दिया। यह पूरी घटना बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के इलाके का है. इस मामले पर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने लिखा कि, “इंदौर भाजपा के वरिष्ठ नेता गोविंद मालू के साथ जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान दुर्व्यवहार, पुलिस ने धक्का देकर बाहर खदेड़ा, गद्दारी पूजी जा रही है, वफादारी धक्के खा रही है.”

वहीं, इस मामले में अब एक्शन लिया गया है. जिसके चलते आरक्षक शमीम के साथ रामलखन शर्मा को लाइन अटैच और एस आई माधव सिंह भदौरिया को सस्पैंड किये जाने की जानकारी सामने आ रही है.