Indore: New Year मनाने के लिए मैरियट होटल लाया है कुछ ख़ास पैकेज

इंदौर, 23 दिसंबर 2021: नववर्ष (New Year) और क्रिसमस पर जश्न मानाने और अपनों के साथ वक़्त बिताने का एक बेहतरीन मौका दे रहा है इंदौर मैरियट होटल अपने कुछ ख़ास पैकेज के साथ। साल का अंत आते ही छुट्टियों का मौसम शुरू हो जाता है, ऐसे में इंदौर मैरियट होटल अपने तीन रेस्टॉरेंट्स – वन एशिया, इंदौर किचन और 54 प्रांगण – की ओर से लाया है क्रिसमस और न्यू ईयर के पहले की शामों और इन दोनों दिनों के लिए कुछ ख़ास पैकेज।

इंदौर मैरियट होटल के डायरेक्टर ऑफ़ सेल्स और मार्केटिंग दिग्विजय सिंह ने कहा- “इंदौर में भी क्रिसमस और नया साल मानाने की एक परंपरा बन चुकी है जो हम सभी को एक दूसरे के पास लाती है। पिछले डेढ़ साल से कोविड महामारी के कारण लगी बंदिशों से इस साल कुछ राहत मिलती दिखाई दे रही है, जो एक शानदार मौका है इन त्योहारों को मानाने का। इसीलिए इंदौर मैरियट होटल पर हम चाहते हैं की अपने मेहमानों को सुरक्षित तरीके से ये त्यौहार मनाने और नए साल का स्वागत करने का मौका दें।

ALSO READ:Dewas: मास्क को लेकर कार्रवाई होने पर भड़की महिला, पुलिसकर्मी से हुई हाथापाई

इंदौर मैरियट होटल के रेस्टॉरेंट्स पर क्रिसमस और नए साल पर कुछ ख़ास पैकेज दिए जा रहे हैं जिनमें लोग स्वादिष्ट व्यंजन, लाइव मनोरंजन और खूबसूरत सजावट के बीच ये त्यौहार मना सकते हैं।” क्रिसमस के पहले वाली शाम 24 दिसंबर को इंदौर किचन कर रहा है क्रिसमस ईव डिनर का आयोजन जिसमें मेहमानों के लिए बैंड प्रस्तुति के रूप में लाइव मनोरंजन का इंतज़ाम किया गया है। मेहमान इस क्रिसमस डिनर पार्टी का आनंद सिर्फ रु 1299 + टैक्स में ले सकते हैं। डिनर का समय शाम 7:30 बजे से रात 11 बजे तक होगा।

क्रिसमस वाले दिन 25 दिसंबर को दोपहर 1 से 4 बजे तक क्रिसमस ब्रंच का आयोजन किया जा रहा है जिसमें कुछ विशेष व्यंजन मेहमानों को परोसे जाएंगे और लाइव मनरंजन भी होगा। क्रिसमस की थीम पर बने मीठे व्यंजनों का एक ख़ास काउंटर सजाया जाएगा। इस दिन मेहमान रु 1599 + टैक्स में इस दावत का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

नए साल के जश्न को यादगार बनाने के लिए भी इंदौर मैरियट पर विशेष आयोजन रखे गए हैं जिनमें लाइव बैंड प्रस्तुति और डीजे शामिल है। नए साल का स्वागत करने के लिए इंदौर किचन, वन एशिया और 54 प्रांगण पर विशेष सजावट के साथ ही बुफे भी रखा गया है। वहीं इंदौर मैरियट के क्लब दियामान्ते में डीजे पार्टी का आयोजन किया जाएगा।

वन एशिया, इंदौर किचन और 54 प्रांगण में रु 3500 + टैक्स देकर मेहमान पार्टी में शामिल हो सकते हैं जिसमें अनलिमिटेड खाना और बेवरेज लिए जा सकते हैं। इंदौर मैरियट होटल के सभी रेस्टोरेंट्स को क्रिसमस और नए साल (New Year) के जश्न के लिए सुन्दर सजाया गया है। होटल द्वारा वर्तमान परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए एक सुरक्षित रूप से यह उत्सव मनाने के लिए सभी नियमों और सावधानियों का भी ध्यान रखा जा रहा है।