Dewas: मास्क को लेकर कार्रवाई होने पर भड़की महिला, पुलिसकर्मी से हुई हाथापाई

देवास। मध्यप्रदेश के देवास शहर के सयाजी द्वार पर आज यानी मंगलवार को मास्क को लेकर कार्रवाई के दौरान एक महिला भड़क गई। जिसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि महिला और महिला पुलिसकर्मी के बीच हाथापाई हो गई। दरअसल, पुलिस ने जब स्कूटी सवार महिला को रोका और मास्क नहीं लगाने पर चालान कटवाने की बात की तो महिला ने मना कर दिया। इसके बाद महिला ने एसडीएम प्रदीप सोनी से भी कुछ देर तक बहस की। जिसके बाद एसडीएम ने टीम ने कहा कि यह चालान नहीं कटवा रही तो इस महिला को थाने लेकर जाओ। जिस बात से स्कूटी सवार महिला भड़क गई।

ALSO READ: MP News: Omicron को लेकर CM की बैठक, फिलहाल नहीं लगेंगे कोई नए प्रतिबंध

वहीं जब महिला को एक महिला पुलिसकर्मी ने पकड़कर थाने लेकर जाने का प्रयास किया तो स्कूटी सवार महिला ने पुलिसकर्मी महिला को धक्का दे दिया। जिससे वह पुलिसकर्मी महिला जमीन पर गिर गई और पुलिसकर्मी ने उठकर फिर महिला को पकड़ा। इसी दौरान एक अन्य महिला पुलिसकर्मी ने अपनी चप्पल निकालकर महिला को मार दी। साथ ही स्कूटी सवार महिला जागृति मिश्रा कहना है कि इतने दिनों से देश में ओमिक्रान आ गया है। ये तब कहां थे। दो साल कोरोना हैं। लगातार कार्रवाई क्यों नहीं करते हैं।

जागृति मिश्रा ने कहा कि मैंने चालान नहीं कटवाया। उसके बदले मैंने कहा कि मेरी गाड़ी लेकर जाओ, छुड़वा लेंगे। इसके बाद भी पुलिसकर्मी ने ऐसा बर्ताव किया। वहीं मामले में महिला के पति सत्येंद्र मिश्रा का कहना है कि अचानक इस तरह से कार्रवाई कर लोगों को परेशान किया जाता है। अभद्रता की जाती है। साथ ही सत्येंद्र ने बताया कि उनकी पत्नी ने मास्क नहीं लगाया था। इसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी थी, लेकिन उसके बावजूद उन्हें थाने में बंद करने की धमकी दी गई। उसके साथ मारपीट कर अभद्रता पूर्ण व्यवहार किया गया इसको लेकर वह आगे भी शिकायत करेंगे।