Indore: इंडेक्स नर्सिंग कॉलेज के ओरिएंटेशन प्रोग्राम में अध्यापकों ने दिया विद्यार्थियों को मार्गदर्शन

Indore: मालवांचल विश्वविद्यालय, इंदौर के अंतर्गत इंडेक्स नर्सिंग कॉलेज में 2021-22 बैच में प्रथम वर्ष के नव-प्रवेशित विद्यार्थियों के लिए ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इस प्रोग्राम का उद्देश्य नए विद्यार्थियों को विश्वविद्यालय प्रणाली और कोर्सेस के बारे में विस्तृत जानकारी देना था। आयोजन में इंडेक्स ग्रुप के चेयरमैन एवं मुख्य अतिथि श्री सुरेश सिंह भदौरिया, श्री एन के त्रिपाठी (मालवांचल विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर), डॉ रामगुलाम राजदान (प्रो-वाइस चांसलर), डॉ एम क्रिस्टोफर (रजिस्ट्रार), डॉ जी एस पटेल (डिन, इंडेक्स मेडिकल कॉलेज), श्री आर एस राणावत (डायरेक्टर, इंडेक्स हॉस्पिटल), डॉ स्मृति जी सोलोमन (प्राचार्या, इंडेक्स नर्सिंग कॉलेज), डॉ रेशमा खुराना (प्रिंसिपल, इंडेक्स डिपार्टमेंट ऑफ फिजियोथेरेपी एंड पैरामेडिकल साइंसेज कॉलेज) ने सभी विद्यार्थियों का स्वागत किया एवं उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामना देते हुए बेहतर कल के लिए मार्गदर्शन दिया।

ALSO READ: फिलिप्स ने पूरे किए 1000 एक्टिव इंटरवेंशनल सुइट इंस्टॉलेशन

सुरेश सिंह भदौरिया ने सभी नव-प्रवेशित विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए कहा कि “आप सभी विद्यार्थी कॉलेज की सुविधाओं का लाभ लें और अपने आप को इस योग्य बनाए कि हर परिस्थिति में मरीजों की अच्छी देखभाल कर सके। आपसे कॉलेज ही नहीं बल्कि सम्पूर्ण स्वास्थ्य जगत को बहुत उम्मीदें हैं।”

एन के त्रिपाठी ने विद्यार्थियों को सिर्फ शिक्षा में ही नहीं बाकी अन्य गतिविधियों में भी ऑलराउंडर बनने के लिए प्रेरित किया। डॉ जी एस पटेल ने विद्यार्थियों को कोविड के दौरान किए गए अतुलनीय कार्य के लिए सराहा एवं नए विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया। डॉ स्मृति जी सोलोमन ने अपने वक्तव्य से विद्यार्थियों को निरंतर परिश्रम करके अपने उद्देश्य को पाने के लिए प्रोत्साहित किया। ओरिएंटेशन प्रोग्राम के अंत में आशीष विक्टर, बीएससी नर्सिंग द्वितीय वर्ष के विद्यार्थी ने सभी का आभार व्यक्त किया।