Indore को मिला राष्ट्रिय पर्यटन पुरस्कार, 27 सितंबर को दिया जाएगा महापौर और निगम आयुक्त को

हमारे गौरवमयी शहर इंदौर को अब एक और बड़ा राष्ट्रिय सम्मान प्राप्त होने जा रहा है, जोकि हमारे इस विशिष्ट शहर की ख्याति में चार चाँद लगाने जा रहा है । दरअसल इंदौर को भारत में पर्यटन स्थल में श्रेष्ठ नागरिक प्रबंधन के लिए राष्ट्रिय पर्यटन पुरस्कार से सम्मानित किया जाने वाला है।

माँ अहिल्या के पावन शहर इंदौर (Indore) की ख्याति देशभर ही नहीं विदेशों में भी है। देश के सबसे स्वच्छ शहर होने का तमगा पिछले छः वर्षों से लगातार इंदौर के खाते में ही आ रहा है और निश्चित ही आगे भी आता रहेगा। इस सफलता में शहर की निगम के अधिकारी कर्मचारियों के साथ ही शहर की आम जनता का भी प्रत्यक्ष योगदान रहा है। सफलता के इसी क्रम को जारी रखते हुए अब हमारा इंदौर शहर पर्यटन के क्षेत्र में भी देश का प्रतिनिधित्व करता नजर आ रहा है।

Also Read-MP Weather : मौसम विभाग की अगले तीन दिन में अतिवर्षा की है चेतावनी, 14 जिलों में अलर्ट जारी

इंदौर को मिला राष्ट्रिय पर्यटन पुरस्कार

ताजा प्राप्त जानकारी के अनुसार हमारे गौरवमयी शहर इंदौर को अब एक और बड़ा राष्ट्रिय सम्मान प्राप्त होने जा रहा है, जोकि हमारे इस विशिष्ट शहर की ख्याति में चार चाँद लगाने जा रहा है । दरअसल इंदौर को भारत में पर्यटन स्थल में श्रेष्ठ नागरिक प्रबंधन के लिए राष्ट्रिय पर्यटन पुरस्कार से सम्मानित किया जाने वाला है।

Also Read-आश्विन कृष्णा पञ्चमी : कीजिए देशभर के प्रमुख मंदिरों के मंगला दर्शन

महापौर और निगम आयुक्त प्राप्त करेंगे पुरस्कार

ताजा जानकारी के अनुसार माँ अहिल्या के पावन शहर इंदौर को मिला गौरवशाली राष्ट्रिय पर्यटन पुरस्कार आगामी 27 सितंबर को शहर के नवनियुक्त महापौर पुष्यमित्र भार्गव और साथ ही इंदौर नगर निगम आयुक्त प्रतिभा पाल को शहर के प्रतिनिधि के रूप में प्रदान किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि हमारे शहर के लिए यह पुरस्कार अत्यंत ही सम्मान का विषय है।