ताजा जानकारी के अनुसार प्रसिद्ध टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने अपने गृहनगर इंदौर (Indore) के तेजाजी नगर स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी इंदौर पुलिस ने बरामद किया है। इंदौर पुलिस के द्वारा अब मामले की जाँच की जा रही है और अभिनेत्री की आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Also Read-इंदौर राउंड टेबल 242 का ‘Do Not Dump Rather Donate’ मिशन, शहर के 11 स्थानों पर रखे गए दान-बक्से, आप भी ले सकते हैं पुण्यलाभ

‘ये रिश्ता क्या कहलता है’ ने दिलाई थी पहचान

कई सीरियल्स में काम कर चुकी वैशाली ठक्कर को वर्ष 2015 में आये धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने अभिनेत्री वैशाली ठक्कर को विशेष पहचान भारतीय दर्शकों में दिलाई थी, जिसमें उन्होंने संजना का पात्र निभाया था, यह धारावाहिक भारतीय टीवी दर्शकों में काफी ज्यादा लोकप्रिय हुआ था, जिसके बाद वैशाली ठक्कर की ख्याति एकाएक बढ़ गई थी । इसके साथ ही उन्होंने ससुराल सिमर का शो में अंजलि भारद्वाज नाम का पात्र अभिनीत किया था।

Also Read-‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल 4 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को लगे बिजली के झटके, जारी है इलाज

सुसाइड नोट से पता चलेगा कारण

भारतीय टीवी जगत की प्रसिद्ध अभिनेत्री वैशाली ठक्कर के द्वारा अपने गृहनगर इंदौर में तेजाजी नगर स्थित अपने घर में फांसी लगाकर की गई आत्महत्या का कारण पुलिस द्वारा घटना स्थल से प्राप्त सुसाईड नोट के द्वारा जल्द ही पता चल जाएगा। हालांकि अभी इंदौर पुलिस के द्वारा इस संबंध में कोई खुलासा नहीं किया गया है।