Indore : रोड शो के दौरान शुक्ला की जनता से अपील, सेवा करने वालों को चुनेंगे तो होगा समस्याओं का समाधान

कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा है कि इंदौर की जनता की सेवा करने वाले व्यक्ति के रूप में मुझको चुनेगी तो इंदौर में जनता की समस्याओं का समाधान हो सकेगा।

इंदौर(Indore) :  कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला(Sanjay Shukla) ने कहा है कि इंदौर की जनता की सेवा करने वाले व्यक्ति के रूप में मुझको चुनेगी तो इंदौर में जनता की समस्याओं का समाधान हो सकेगा। वे आज यहां चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रोड शो के दौरान स्थान स्थान पर नागरिकों के साथ संवाद कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा के 20 वर्ष के निगम मे शासनकाल के दौरान जनता की कोई सुनवाई नहीं हुई। जनता की समस्याओं का समाधान करने में कभी कोई रूचि नहीं ली गई। विकास के नाम पर मनमानी की गई।

इसी का परिणाम है कि आज शहर की जनता हैरान परेशान है। जनता के दुख दर्द को सुनने वाला कोई भी नहीं था। इस बार जनता सेवा करने वाले व्यक्ति के रूप मे मुझे जिताकर अपनी समस्याओ के समाधान का रास्ता खोल सकती है। शुक्ला के द्वारा अपना रोड शो आज सुबह सपना संगीता रोड से होते हुए भवंर कुआ, टावर चौराहे होते हुए दवा बाजार , मधुमिलन से यूनिवर्सिटी आरएनटी मार्ग से रानीपुरा मेन रोड होते हुए आगे बढा। इस बीच कई जगह जनता ने स्वागत किया।

Read More : यूपी में स्वास्थ्य विभाग में हुए तबादलों पर मचा बवाल, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने उठाए ये सवाल

जब काफिला कृष्णा पुरा पहुंचा तो यहां के फुटकर व्यापारियों ने उन्हें निगम की पीली गेंग से छुटकारा दिलाने का आग्रह किया। जवाहर मार्ग होते हुए राजबाड़ा से चिमनबाग , काछी मोहल्ला से कोठारी मार्केट होते हुए शास्त्री ब्रिज से रीगल से पलासिया, आंनद नगर, एलआईजी से पाटनीपूरा, परदेशीपुरा से जब रोड शो का काफिला विश्रांति चौराहा पहुंचा तो एक दुकानदार ने काफिला रोक कर शुक्ला के साथ सभी को चाय पिलाई। यहां से विजय नगर, सत्यसाईं चौराहा, बापट चौराहा से गौरी नगर, खातीपुरा होते हुए बाणगंगा में इस रोड शो का समापन हुआ।

Read More : Corona New Variant Update: देश के 10 राज्यों में मिले कोरोना के नए वैरिएंट के केस, इजरायल के वैज्ञानिक ने दी चेतावनी

इस बीच कुछ लोगो ने काफिला रोक कर शुक्ला के साथ फोटो भी खिंचवाई तो किसी ने सेल्फी ली। वही कुछ लोगो ने छोटे बच्चों को गाड़ी पर खड़ा कर बच्चों से स्वागत करवाया। इस रोड शो के प्रति लोगों में खासा उत्साह देखा गया। नागरिक अपने प्रतिनिधि के रूप में संजय शुक्ला को पसंद कर रहे हैं। उन्हें कोरोना के संक्रमण काल के दौरान संजय शुक्ला के द्वारा की गई सेवा और अपनी जान को जोखिम में डाल देने का काम याद है।