Indore : कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला की पत्नी ने भी संभाला मोर्चा

कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला(Sanjay Shukla) की पत्नी अंजली शुक्ला ने भी राजनीतिक मोर्चा संभाल लिया है।

इंदौर(Indore) : कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला(Sanjay Shukla) की पत्नी अंजली शुक्ला ने भी राजनीतिक मोर्चा संभाल लिया है। कल से वे नागरिकों के साथ मेल मुलाकात और संजय शुक्ला के लिए समर्थन जुटाने के मकसद से मैदान में उतर गई।कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला के द्वारा तो हर दिन सुबह से लेकर शाम तक जनसंपर्क किया जा रहा ह। इस जनसंपर्क के माध्यम से भी लोगों से जहां आशीर्वाद मांग रहे हैं , वही अपनी बात भी लोगों के बीच में रख रहे हैं। इसके साथ ही उनकी जीवन साथी अंजली शुक्ला ने भी मैदान संभाल लिया है।

Read More : डॉ. लोहिया के सपने को मोदी ने यथार्थ में बदलकर दिखा दिया

उन्होंने कल विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के अंतर्गत आने वाले वार्ड क्रमांक 7 की कांग्रेस प्रत्याशी साक्षी शुक्ला के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के कार्यक्रम में भाग लिया। इस मौके पर मौजूद नागरिकों से उन्होंने कांग्रेस के पक्ष में मतदान का आग्रह भी किया। इस कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेस नेता कृपाशंकर शुक्ला, शोभा ओझा, अनिल शुक्ला भी मौजूद थे । इसके अलावा वार्ड क्रमांक 11 के कांग्रेस प्रत्याशी रमेश बिंजवा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन में भी अंजली शुक्ला ने भाग लिया।

Read More : सात और विधायकों ने की बगावत , सीएम Uddhav Thackeray ने छोड़ा मुख्यमंत्री आवास

इस कार्यक्रम में ओपी मिश्रा, रानू मनोरिया, शुभम सांवरिया, मदन यादव भी मौजूद थे। इन दोनों कार्यक्रमों में दिए गए अपने संबोधन में अंजली शुक्ला ने कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने नगर निगम परिषद के द्वारा किए जा रहे कार्यों से आम नागरिकों के जीवन में पैदा हुई समस्याओं पर भी विस्तार से चर्चा की।