Indore कलेक्टर ने की पत्रकार महेंद्र पाठक की मदद, पत्नी के इलाज के लिए दिए इतने रुपए

इंदौर (Indore) कलेक्टर मनीष सिंह (Collector Manish Singh) आए दिन वृद्ध, गरीबों, बेसहारा और मरीजों की सहायता के लिए आगे आकर मदद के हाथ बढ़ाते है।

इंदौर : इंदौर (Indore) कलेक्टर मनीष सिंह (Collector Manish Singh) आए दिन वृद्ध, गरीबों, बेसहारा और मरीजों की सहायता के लिए आगे आकर मदद के हाथ बढ़ाते है। एक बार फिर इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने सहृदयता दिखाते इंदौर के एक पत्रकार की मदद की है।

Must Read: Maharishi Narada विश्व के पहले पत्रकार माने जाते है

बताया जा रहा है कि मनीष सिंह ने पत्रकार महेंद्र पाठक की पत्नी के इलाज के लिए कुछ रुपयों की सहायता की है। दरअसल, महेंद्र पाठक की पत्नी काफी समय से कैंसर जैसी बीमारी से पीड़ित है। अभी तक उनके उपचार के लिए पत्रकार ने कोई भी कसर नहीं छोड़ी है लेकिन अब उन्हें सहायता की जरुरत है।

ऐसे में मनीष सिंह ने सहृदयता दिखाते हुए पत्रकार की पत्नी के इलाज के लिए पचास हजार रुपए की तुरंत सहायता रेड क्रॉस के जरिए देने के आदेश दिए है। हालांकि महेंद्र को इसकी बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी लेकिन जब कलेक्टर को इस बात की जानकारी दी तो उन्होंने पहली बार में ही रुपए मुहैया करवाने के आदेश दे दिए। ऐसे में कलेक्टर की इस सहृदयता के लिए पत्रकार ने कहा है कि धन्यवाद शब्द भी छोटा है।