Indore: CM शिवराज ने शुरू किया एडॉप्ट एन आंगनवाड़ी अभियान, प्रदेशवासियों से की सहयोग की अपील

Indore: इंदौर में आज त्यौहार जैसा माहौल देखा जाए रहा है. Indore Pride Day के तहत चल रहे आयोजन में आज मुख्य कार्यक्रम आयोजित किया गया है. CM शिवराज सिंह चौहान भी इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए पहुंचे हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पहुंचते ही जनप्रतिनिधि और जनता ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया. इसके बाद चौहान ने मंच से सभी को संबोधित किया.

जनसेवा और आंगनबाड़ी कार्यक्रम एडॉप्ट एन आंगनवाड़ी को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री चौहान ने उषा ठाकुर, तुलसीराम सिलावट, गौरव रणदीवे वहां मौजूद सभी भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए इस सराहनीय कार्यक्रम में जुड़ने की प्रशंसा की.

मंच पर पहुंचते ही सबसे पहले सीएम शिवराज ने मां अहिल्या और इंदौरवासियों के नाम के जयकारे लगाए. शिवराज ने कहा कि आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए आयोजित किया गया यह कार्यक्रम जनसेवा का है. इसे किसी भी राजनीतिक मतलब से नहीं किया जा रहा. इस दौरान कुपोषित बच्चों की बात करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि बहुत से बच्चे कुपोषण का शिकार है. उन्हें स्वस्थ बनाने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है. लेकिन सरकार के लिए यह अकेले संभव नहीं है. इसलिए मैंने सोचा है कि प्रदेश के नागरिकों को भी आंगनबाड़ियों से जोड़ा जाए और हर एक नागरिक आंगनबाड़ी के बच्चे की जिम्मेदारी ले. इस तरह से प्रदेश का हर बच्चा कुपोषण से बचेगा और स्वस्थ जीवन जियेगा.