Indore: इन्वेस्टर समिट की तारीख में हुआ बदलाव, शामिल हो सकते हैं PM मोदी

आज यानी शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलकात की.

आज यानी शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलकात की. जिसके बाद मुख्यमंत्री ने मध्यप्रदेश में चल रहे विकास और जनकल्याण के कार्यों की पीएम मोदी को जानकारी दी. मुखयमंत्री शिवराज सिंह ने बतया कि पीएम मोदी मैन ऑफ आइडियाज हैं. उनसे कई तरह के सुझाव और मार्गदर्शन मिला है.

यह भी पढ़े – बोल्डनेस से भरपूर है ये वेब सीरीज, हर सीन में टूटी मर्यादा! देखें फोटो

सीएम शिवराज ने कहा कि, आज सम्मानीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से भेंट की और मध्यप्रदेश में चल रहे विकास और जनकल्याण के कार्यों की जानकारी दी। प्रधानमंत्री जी मैन ऑफ आइडियाज हैं. उनसे कई तरह के सुझाव और मार्गदर्शन प्राप्त हुआ है। उनको हम मध्यप्रदेश में क्रियान्वित करेंगे.

यह भी पढ़े – Taimur Ali Khan ने करी मीडिया से बात, ‘छोटे नवाब’ का वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बीते दिनों बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारी के वहां आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सीएम शिवराज पहुंचे. ऐसे में जब वह प्रतिभोज कार्यक्रम के लिए निकले तो अचानक सीढ़ियों से उनका पैर फिसल गया. बताया जा रहा है कि इसका एक वीडियो सामने आया है. इसमें साफ देखा जा सकता है कि सीएम शिवराज अचानक सीढ़ियों से फिसल गए. इस दौरान उनके साथ चल रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों चल रहे थे जैसे ही सीएम शिवराज गिरे तो उनके बीच हड़कंप मच गया. लेकिन तुरंत सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें उठा लिया था और वो कार्यक्रम के लिए रवाना हो गए. सीएम शिवराज पूरी तरह स्वस्थ है.