Indore: सोलारिस क्लब एंड रिसोर्ट में आयोजित हुआ सेंट्रल इंडियाज बिगेस्ट फैशन शो, कंटेस्टेंट ने बिखेरा जलवा

इंदौर में सेंट्रल इंडिया के सबसे बड़े फैशन शो का आयोजन किया गया. इस शो में प्रतिभागियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया.

Indore: शीरोज सेवा सोशल वेलफेयर सोसायटी की फाउंडर एवं केरिजमेटिक वर्ल्ड ऑफ ग्लोरी की डायरेक्टर डॉ. जानवी चंदवानी के साथ वंडर राइजिंग किड्स की डायरेक्टर पलक खिलवानी और डॉ. साक्षी कोडवानी द्वारा एक बड़ा फैशन शो ऑर्गेनाइज किया गया. इस शो में Sangam Studio से हरीश वीरानी द्वारा कैलेंडर शूट और पोर्टफोलियो शूट करवाया गया. श्रद्धा पंडित द्वारा ग्रूमिंग करवाई गई.

सेंट्रल इंडियाज बिगेस्ट फैशन शो में जूनियर किंग का खिताब रित्विक बुध्वनी और हरमन चंगा को मिला. जूनियर क्वीन का खिताब मैशा सेवानी और जीनिशा सेवानी को मिला. सुपर मॉम का खिताब कश्विनी सेवानी को मिला, मिस दिवा का खिताब मनस्वी वर्मा को मिला एवं मिस टीन का खिताब इशप्रीत कौर होरा को दिया गया.

Must Read- KBC में 5 करोड़ जीतकर ये व्यक्ति बन गया था करोड़पति, फिर हो गए ऐसे हाल

इस इवेंट में कई सारे सेलेब्रिटी एक्टर्स एवं मिस इंडिया इंटरनेशनल के विनोद ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. सेंट्रल इंडिया बिगेस्ट फैशन शो का आयोजन 19 जून 2022 को इंदौर के Solaris में किया गया. इस दौरान शो में मिस गुजरात प्रिंसेस गार्गी अमर मेहता रही. एडवेंचरस ग्रुप की लीडर श्रेष्ठा गोयल और उनकी टीम ने शानदार खिताब अपने नाम किए. 50 से ज्यादा क्लासिक ग्रुप की लीडर सुनीला दुबे और उनके ग्रुप ने सुंदर प्रस्तुतियों से सबका मन होते हुए कई खिताब जीते. शो के डिजाइनर्स अनुपमा बोथरा (अनुपमा लेबल), भूमि (रूमी लेबल), रश्मी (औरा बुटीक) रहे.

बच्चों में वान्या चंदवानी, विभूति खिलवानी, हेमिश मौजूद रहे. शो को जयश्री पनेरी ने होस्ट किया. मदर्स-किड्स शो में फैशन का जलवा बिखरता दिखाई दिया. धमयंती ( आरंभ कत्थक स्टूडियो) द्वारा सुंदर गणेश वंदना से प्रोग्राम की शुरुआत की गई. पूनम चुग द्वारा बच्चों को केक और पेस्ट्री गिफ्ट की गई. इस कार्यक्रम में फैशन मैगजीन की डायरेक्टर चेताली जैन शो स्टॉपर और जूरी रही. लेक्मे अकेडमी इंदौर की टीम ने भाग लेने वाले प्रतियोगियों को सुंदर बनाने के लिए खूबसूरत मेकअप किया. ट्रॉफी पार्टनर मोरिया सरिया रहे. ओम नमकीन इंदौर की ओर से गेस्ट को खास गिफ्ट दिए गए. ट्रेसी स्नेप की ओर से फोटोग्राफी की गई और वीडियोग्राफी A1 की ओर से हुई. LIC की ओर से हेमंत जाधव का सपोर्ट मिला. वाओ ग्रुप से सुरुचि मल्होत्रा, सोशल सर्कस से दीपिका नैयर, लवलीन, ईशा लीलारामानी, सोलारिस से सिल्की सलूजा मौजूद रहे. इस दौरान डॉ जानवी चंदवानी ने कहा कि शो सक्सेसफुल रहा और सभी का परफॉर्मेंस शानदार था. प्रोग्राम कोऑर्डिनेटर आयुषी कटारिया रहीं.