Indore: अन्ना और जयराज को कैरम और टेबल टेनिस स्पर्धा में मिला खिताब

इंदौर। असली दुनिया के अन्ना दुराई ने इंदौर प्रेस क्लब द्वारा आयोजित अतुल लागू स्मृति टेबल टेनिस स्पर्धा में अग्निबाण के राजेश ज्वेल को हराकर खिताब हासिल किया। वहीं राजीव टाइम्स के जयराजसिंह उज्जैनी ने जीवन साहू स्मृति कैरम स्पर्धा में डिजियाना न्यूज के सिराज अहमद को हराकर खिताब अपने नाम किया। प्रेस क्लब सदस्यों और मीडियाकर्मियों के लिए इंदौर प्रेस क्लब में आयोजित की गई टेबल टेनिस स्पर्धा के फाइनल में अन्ना दुराई ने राजेश ज्वेल को आसानी से 3-0 (11-6, 11-6, 11-3) से हराकर खिताब अपनी झोली में डाला।

ALSO READ: Indore: निगम ने पालदा से नायता मुंडला तक हटाए गए 100 से अधिक टीन शेड

दूसरे गेम में अन्ना 5-6 से पीछे थे लेकिन उन्होंने शानदार वापसी करते हुए लगातार 6 अंक लेकर गेम अपने नाम किया। अन्ना के जबरदस्त डिफेंसिव खेल का सामना ज्वेल नहीं कर पाए। इससे पहले डिजियाना न्यूज के अरविंद तिवारी ने दबंग दुनिया के रफी मोहम्मद शेख को 3-1 (11-9, 9-11, 11-7, 11-6) से हराकर तीसरा स्थान हासिल किया। पहले गेम में एक समय रफी 6-2 से आगे थे लेकिन वह अपनी बढ़त को कायम नहीं रख सके और तिवारी ने वापसी करते हुए यह गेम अपने नाम किया। रफी ने दूसरा गेम जीता लेकिन तिवारी ने अगले दो गेम जीतते हुए मैच अपने नाम कर लिया।

जीवन साहू के स्मृति में आयोजित कैरम स्पर्धा के फाइनल में जयराजसिंह उज्जैनी ने सिराज अहमद को 2-0 (23-12, 25-13) से हराया। पहले गेम में जयराज सिंह ने 12-4 की बढ़त बनाई और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। दूसरे गेम में सिराज ने शानदार प्रदर्शन कर 13-5 की बढ़त बना ली थी लेकिन जयराज ने धमाकेदार वापसी करते हुए लगातार 20 अंक बनाते हुए मैच और खिताब अपने नाम कर लिया। इसके पूर्व रेड नाइन के सतीश गौड़ ने तीसरा स्थान हासिल किया। लोकतंत्र के अमित त्रिवेदी चौथे स्थान पर रहे। फाइनल के दौरान बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे।