HomeदेशIndore: डायपर में ड्रग्स ला रही थी एयर होस्टेस, पुलिस ने किया...

Indore: डायपर में ड्रग्स ला रही थी एयर होस्टेस, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंदौर। इंदौर क्राइम ब्रांच (Indore crime branch) ने एक बड़ी कार्यवाही करते हुए मुंबई की एक युवती को 100 ग्राम एमडीएमए (ड्रग्स) के साथ गिरफ्तार किया है। दरअसल, यह युवती 31 दिसंबर की पार्टी के लिए तस्करों को ड्रग्स की डिलीवरी देने आई थी। बता दें कि, यह ड्रग्स करीब 10 लाख रुपये की कीमत के है। यह युवती बच्चों के डायपर में ड्रग्स छुपाकर लाती थी।

ALSO READ: जनरल DS हुड्डा की एक पुकार पर PM मोदी ने किया फोन

वहीं पुलिस कमिश्नर हरिनारायणा चारी मिश्रा के पुलिस ने चार दिन पूर्व नार्को हेल्पलाइन नंबर 7049108383 जारी किया था। पुलिस को इसी नंबर पर युवती के बारे में सूचना मिली थी। दो दिन पहले क्राइम ब्रांच की टीम ने प्लान बनाया और ग्राहक बनकर तस्करों से संपर्क किया। इस दौरान युवती को उस वक्त गिरफ्तार किया जब वह बस के द्वारा मुंबई से इंदौर आ रही थी। युवती ने अपना नाम मानसी बताया है। युवती ने बताया कि वह एयर होस्टेस रह चुकी है। वह पहले अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवा में काम कर चुकी है।

साथ ही पुलिस ने बताया कि, युवती के पास से नेपाल और बहरीन की भी मुद्रा मिली है। युवती डार्क नेट से जुड़ी थी। पूछताछ के दौरान युवती ने मुंबई और इंदौर के कई तस्करों के नाम कबूले हैं। वहीं क्राइम ब्रांच के एडिशनल डीजीपी गुरुप्रसाद पाराशर ने बताया कि, मानसी देह व्यापार, मानव तस्करी के आरोपित सागर जैन उर्फ सैंडो के गिरोह से भी जुड़ी है। वह हाई प्रोफाइल पार्टियों में ड्रग सप्लाई करती है। उसने कई अन्य तस्करों के नाम का भी खुलासा किया है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular