बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अपनी फिल्मों से ज्यादा जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए जाने जाते हैं। सोनू सूद कोरोना काल के बाद से ही लगातार लोगों की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं। कलाकार अब तक हजारों लोगों की मदद कर चुके हैं। सोनू सूद और उनकी टीम 24 घंटे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, और जो भी जरूरतमंद उनसे सहायता मांगता है वह पूरी कोशिश करते हुए उसकी मदद करते हैं।

ऐसे में सोनू सूट के चाहने वालों की कमी भी नहीं है। आए दिन सोनू सूद को लोग मसीहा की तरह पूजते हुए नजर आते हैं। ऐसे में सरहद पर देश की रक्षा करने वाले जवानों ने भी सोनू सूद को अपने अंदाज में ट्रिब्यूट किया है। सोनू सूद बॉलीवुड फिल्मों के अलावा साउथ इंडस्ट्री का भी चेहरा है। लेकिन उन्होंने फिल्मों से हटकर लोगों के बीच में एक मसीहा की भी पहचान बनाई है। अभिनेता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं।

सोनू सूद हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से लोगों को मोटिवेट करने का काम करते हुए नजर आते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर को साझा किया है। जिसमें भारतीय सेना के जवान नजर आ रहे हैं। दरअसल, इन जवानों ने अभिनेता सोनू सूद को अपने ही अंदाज में ट्रिब्यूट किया है। उन्होंने हिमालय की चोटी पर कलाकार का नाम लिखते हुए उन्हें अपनी तरफ से स्पेशल ट्रिब्यूट दिया।

Also Read: ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी पहन बोल्ड हुईं सपना चौधरी

भारतीय सेना के जवानों द्वारा जिस तरह से सोनू सूद को ट्रिब्यूट किया गया है अभिनेता वे उनके मुरीद हो गए हैं उन्होंने जवानों को स्पेशल धन्यवाद दिया है वह कलाकार ने खुद इस तस्वीर को साझा की है जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रही है आपको बता दें कि सोनू सूद जिस तरह से लोगों की सहायता करते हुए नजर आते हैं। लोगों के दिल में उन्होंने एक अलग ही पहचान बना ली है। काम की बात करें तो अभिनेता जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं।