मध्य प्रदेश

Oddiville फूड्स लेकर आया है स्वाद और पौष्टिकता से भरपूर फ्रोजन फ़ूड

इंदौर: आज के समय में बीजी लाइफस्टाइल के चलते लोगों के पास खाना बनाने का समय भी काफी कम है। ऐसे में कई चीजे रेडीमेड मिलने लगी है। काम की थकान के बाद जब खाना बनाना मुश्किल हो जाता है तो फ्रोजन फूड सबसे अच्‍छे ऑप्शन के तौर पर सामने आता है। इन्ही फ्रोज़न फ़ूड में अपनी अच्छी जगह बना ली है ओडिविले फूड्स एंड फ्रोजन ने।

ऑडिविले फूड्स सालभर फ्रोजन फल और सब्जियां उपलब्ध करवाता है। ख़ास बात तो ये है कि ऑडिविले फूड्स द्वारा निर्मित फ्रोजन फल और सब्जियां अपने मूल स्वाद और पौष्टिकता से भरपूर रहती है। इन सब्जियों को काटने और छिलने की भी जरुरत नहीं होती, जिससे समय और ज्यादा बच जाता है।

इन फलों को सब्जियों को संरक्षित करते समय इनके छिलके निकलकर और काटकर रखा जाता है। ऐसे में जिन लोगों को फ्रोजन फूड नहीं पा रहे है और बाजार में तजि सब्जियों और फलों को महंगे में दामों में खरीदना पड़ रहा हो, उनके लिए ऑडिविले फूड्स बेस्ट है।

बाजार में आप छिलकों और कम गुणवत्ता युक्त वस्तु का भी मूल्य चुकाते हैं जिसको आप उपयोग न करके फेंक देते हैं जबकि फ्रोजन सब्जियों और फलों का शत प्रतिशत उपयोग होता है। इनकी गुणवत्ता और पौष्टिकता के बने रहने का कारण है इनको IQF तकनीक से फ्रोजन किया जाना। इस विधि में फल और सब्जियों को -20 डिग्री में संरक्षित किया जाता है जिस कारण इनका रंग स्वाद और पोषक तत्व बरकरार रहते हैं। आप इन फ्रोजन फल और सब्जियों को www.oddiville.com से भी बुक कर सकते हैं।

Related posts
देशमध्य प्रदेश

इंदौर में रात्रिकालीन रहेगा कर्फ्यु, रविवार को पूर्ण लॉकडाउन

इंदौर। कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकार…
Read more
देशमध्य प्रदेश

जीएन गोल्ड और जी एन डेयरीज की संपत्ति कुर्क, नीलाम कर निवेशकों कि राशि की जाएगी वसूल

उज्जैन 5 अगस्त । कलेक्टर एवं जिला…
Read more
देशमध्य प्रदेश

राममंदिर भूमि पूजन के शुभ मुहूर्त पर अरुण यादव ने रखी मन्दिर निर्माण की आधारशिला

भोपाल: आज पुरे भारत के लिए ऐतिहासिक…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group