देश

संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने कोरोना यौद्धा का बढ़ाया हौसला,पीपीई किट पहनकर किया अस्पताल का निरिक्षण

इंदौर 17 अगस्त, 2020
संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा आज शाम कोरोना मरीजों के इलाज के लिये चिन्हित एमआरटीबी अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने पीपीई किट पहनकर अस्पताल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने पिछले लगभग छ: माह से कठिन और विपरीत परिस्थितयों में कार्य कर रहे डॉक्टर्स और अन्य स्टॉफ का हौसला बढ़ाया। उन्होंने डॉक्टर्स और स्टॉफ की चुनौतियों को समझा।


इस अवसर पर डॉ. पवन कुमार शर्मा ने कहा कि डॉक्टर्स और स्टॉफ कोरोना के खिलाफ पूर्ण समर्पण और निष्ठा भाव से लगातार सेवा कार्य कर रहे है। गर्मियों में भी पीपीई किट पहनकर कार्य करना बड़ी चुनौती था। इसके बावजूद भी उन्होंने बेहतर कार्य किया। डॉक्टर्स एवं स्टॉफ जिस तरह से कार्य कर रहे है, वह सराहनीय है। अस्पताल में बेहतर से बेहतर इलाज किया जा रहा है। इसके फलस्वरूप मरीज तेजी से ठीक हो रहे हैं। रिकवरी रेट अच्छा है। अस्पताल में भोजन, साफ-सफाई आदि की भी बेहतर व्यवस्था है। डॉक्टर्स और स्टॉफ के प्रयास देखकर कह सकते है कि कोरोना से हम निश्चित ही जीतेंगे। डॉ. शर्मा ने विभिन्न वार्डों का निरीक्षण किया। साफ-सफाई एवं भोजन की व्यवस्था को देखा। मरीजों से चर्चा की और उन्हें उपलब्ध कराई जा रही व्यवस्थाओं और सुविधाओं की जानकारी ली।


इस अवसर पर मेडिकल कॉलेज की डीन डॉ. ज्योति बिंदल, एमआरटीबी अस्पताल के प्रभारी डॉ. सलिल भार्गव सहित अन्य चिकित्सक और स्टॉफ मौजूद था। डॉ. भार्गव ने संभागायुक्त डॉ. शर्मा को अस्पताल की व्यवस्थाओं और सुविधाओं के बारे में जानकारी दी।

Related posts
अन्यदेश

सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने डायबिटिक फुट अल्सर के उपचार के लिये दुनिया में पहली बार एक न्यू केमिकल एंटाइटी ‘वॉक्सहील लॉन्च की

मुंबई : सेंटौर फार्मास्युटिकल्स ने…
Read more
अन्यदेश

छत्तीसगढ़ : भाजपा की नई टीम तैयार, जानिए कौन अंदर कौन बाहर ?

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी क…
Read more
अन्यदेश

जब बंद था पूरा देश तब हर घंटे 90 करोड़ रु कमा रहे थे अंबानी, जानें कुल संपत्ति

जब भारत में कोरोना महामारी के कारण…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group