देश

अभिनेता अक्षय कुमार ने बाढ़ पीड़ितों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, एक करोड़ रुपये दिए दान

असम। जहा एक तरफ देश में कोरोना महामारी का संक्रमण बढ़ता जा रहा है, वही दूसरी और देश में बाढ़ से भी हाल बेहाल है। देश के कई प्रदेशों में बाढ़ से बुरा हाल है। इस बीच बाढ़ पीड़ितों की मदद करने मसीहा के रूप में अभिनेता अक्षय कुमार ने मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया है। अक्षय कुमार ने असम में बाढ़ पीड़ितों की मदद के रूप में एक करोड़ रुपये दान दिए है। जिसके बाद मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने अभिनेता को शुक्रिया कहा है।

उल्लेखनीय है कि अभिनेता अक्षय कुमार हमेशा प्राकृतिक आपदाओं और विपरीत परिस्थितियों में मदद के लिए हमेश खड़े रहते है। इससे पहले अक्षय कुमार ने लॉकडाउन के चलते पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रूपये दान दिए। इतना ही नहीं बल्कि अभिनेता ने अलग-अलग तरीकों से कोरोना वॉरियर्स समेत जरुरतमंद लोगों की मदद की।

अभिनेता की मदद के बाद असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने ट्वीटर के जरिये कहा कि,”असम बाढ़ में राहत की दिशा में 1 करोड़ के अपने योगदान के लिए अक्षय कुमार जी का शुक्रिया। आपने हमेशा संकट के समय सहानुभूति और समर्थन दिया है। असम के एक सच्चे दोस्त के रूप में, भगवान आपको वैश्विक क्षेत्र में अपनी महिमा को ले जाने के लिए आशीर्वाद दें। इससे पहले अक्षय कुमार ने बिहार में आई बाढ़ के दौरान भी राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दिए थे।”