Breaking News

गावस्कर बोले: राहुल की जगह इस बल्लेबाज को दो मौका

Posted on: 07 Dec 2018 15:53 by Rakesh Saini
गावस्कर बोले: राहुल की जगह इस बल्लेबाज को दो मौका

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल के लगातार खराब प्रदर्शन ने एक बार फिर सवाल खड़े कर दिए है। दरअसल शुक्रवार को पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने राहुल के खराब प्रदर्शन पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि अगर राहुल दूसरी पारी में भी रन नहीं बना पाते तो उन्हें टीम से बाह​र कर देना चाहिए।

via

गावस्कर ने कहा कि ‘अगी केएल राहुल मैच की दूसरी पारी में भी रन नहीं बना पातेे है तो उन्हें टीम से बाहर कर देना चाहिए क्योंकि इस खिलाड़ी में आत्मविश्वास की कमी है। राहुल लगातार एक्रास द लाइन खेलने की कोशिश कर रहे हैं। इंग्लैंड दौरे पर लगातार खराब खेलने के के बाद भी राहुल ने अपनी गलतियां नहीं सुधीरी हैं।

via

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा कि लाल गेंद का क्रिकेट एक अलग तरह का क्रिकेट है और केएल राहुल जिस तरह के शॉट खेलकर आउट हो रहे हैं वो सभी सफेद गेंद के शॉट हैं। टेस्ट में राहुल की बल्लेबाजी में कई टेक्निकल कमियां भी नजर आ रही हैं।’

via

उल्लेखनीय है ​कि भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला गुरूवार से एडिलेड में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे केएल राहुल दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर 2 रन बनाकर आउट हो गए। इस दौरान राहुल सिर्फ आठ गेंदों का ही सामना कर सके। राहुल जोश हेजलवुड की ऑफ स्टंप से बाहर जाती गेंद को छेड़ने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com