IND vs SL 2nd Pink Ball Test: IND की पहली पारी 252 पर ढेर, अय्यर के बल्ले से हुई रनों की बौछार

IND vs SL 2nd Pink Ball Test: बेंगलुरु में आज भारत और श्रीलंका की टीमें दूसरा टेस्ट मैच खेल रही हैं। ये मैच डे-नाइट टेस्ट हैं जो दोनों टीमों के बीच पहली बार खेला जा रहा हैं।

IND vs SL 2nd Pink Ball Test
IND vs SL 2nd Pink Ball Test

IND vs SL 2nd Pink Ball Test: बेंगलुरु में आज भारत और श्रीलंका की टीमें दूसरा टेस्ट मैच खेल रही हैं। ये मैच डे-नाइट टेस्ट हैं जो दोनों टीमों के बीच पहली बार खेला जा रहा हैं। इस टेस्ट के पहले दिन ही भारत की पहली पारी समाप्त हो गई हैं। पहली पारी में टीम इंडिया ने 252 रन बनाये हैं। जिसमें श्रेयस अय्यर के 92 रन और ऋषभ पंत की तेज बल्लेबाजी की वजह से 26 गेंदों पर बने 39 रनों का विशेष योगदान हैं।

आपको बता दे इस मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और दूसरे ही ओवर में टीम को एक झटका लग गया। इसके बाद भारत के विकेट गिरते रहें जिससे वो 252 रन के स्कोर पर सिमट गई।

must read: IPL 2022: Hardik Pandya बने बम एक्सपर्ट, वीडियो हुआ Social Media पर Viral, Users ले रहे है चुटकी

हालांकि भारतीय टीम ने इससे पहले खेले गए टेस्ट सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका को जबरदस्त तरीके से मात दी थी। इस मुकाबले में भारत ने एक पारी और 222 रन के बड़े अंतर से श्री लंका की टीम को मात दी थी। मोहाली में खेले गए इस मुकाबले में अनुभवी भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने कमाल का प्रदर्शन किया था। हालांकि वो दोहरा शतक बनाने से चूक गए थे क्योंकि इससे पहले ही पारी घोषित कर दी गई थी। इस प्रकार इस टेस्ट सीरीज में भारत ने 1-0 की बढ़त हासिल की हुई हैं।