Home मनोरंजन बॉलीवुड IIFA Awards 2022 : पहली बार साड़ी पहन Ananya Pandey ने बिखेरी...

IIFA Awards 2022 : पहली बार साड़ी पहन Ananya Pandey ने बिखेरी ग्रीन कारपेट पर जबरदस्त अदाएं, देखें खूबसूरत तस्वीरें

सिर्फ अनन्या ही नहीं इस अवार्ड में शामिल होने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके पति और बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अभिषेक बच्चन भी शामिल हुए हैं।

IIFA Awards 2022 : आबू धाबी(Abu Dhabi) में हो रहा है। इस अवार्ड फंक्शन(Award Function) में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई सेलेब्स आबू धाबी पहुंच चुके हैं। लेकिन इस बार सबके बीच सबसे ज्यादा आकर्षित बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे(Ananya Pandey) रही। क्योंकि अक्सर छोटी ड्रेस पहनने वाली एक्ट्रेस अनन्य पांडे ने इस बार आइफा अवॉर्ड मैं साड़ी पहनी है। साड़ी में अनन्या को देख फैंस काफी ज्यादा इंप्रेस हुए हैं। आपको बता दें जब ग्रीन कारपेट पर अनन्या पहुंची तो उन्होंने अपने लुक से सभी का दिल जीत लिया।

Read More : ‘Jersey’ के फ्लॉप होने पर Shahid Kapoor ने किया रिएक्ट, बोले- ‘लोगों को समझना पड़ेगा…’

सिर्फ अनन्या ही नहीं इस अवार्ड में शामिल होने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके पति और बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अभिषेक बच्चन भी शामिल हुए हैं। बात करें अनन्या पांडे की तो अनन्या को ग्रीन कारपेट पर वाइट कलर की साड़ी पहने हुए देखा गया है। अनन्या पांडे की इस साड़ी को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है उनका यह आउटफिट लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है आप देख सकते हैं वाइट साड़ी में अनन्या पांडे कितनी खूबसूरत लग रही है।

Read More : MP Weather : अगले 3 दिन इन जिलों में चलेगी लू, MP में एक हफ्ते तक बरकरार रहेगा सूरज का तेज प्रकोप

अपने सिंपल और ब्यूटीफुल लुक से अनन्या ने आईफा में चार चांद लगा दिए हैं। इस अवार्ड में अनन्या के अलावा कृति सेनन, सारा अली खान के साथ और भी कई एक्ट्रेसेस को साड़ी में देखा गया है। वही लारा दत्ता को भी बैंगनी रंग की खूबसूरत ड्रेस में देखा गया है।

आप देख सकते हैं बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने किस तरह का आउटफिट कैरी किया है उसकी तस्वीरें देखें –

 

Exit mobile version