Single है तो करें ये उपाय, जीवन मे होगी सच्चे साथी की एंट्री

सिंगल लोगों के लिए कुछ उपाय है जिनको करने से जुबां पर दिल की बात आ जाती है और हो सकता है कि ये उपाय आपके लिए कारगार साबित हो। तो जानते है कुछ उपायों के बारे में ताकि आपको आपका साथी मिल पाए।

प्यार (love) एक बेहद खूबसूरत अहसास होता है।  हर व्यक्ति चाहता है कि उसकी लाइफ में एक साथी हो जो उसे बेइंतहा प्यार करें। लाइफ में वह जिससे प्यार करें, उसी से शादी हो। लेकिन कहीं बार व्यक्ति को उसकी इच्छा के मुताबिक चीजें नहीं मिल पाती है लेकिन अगर आप चाहते हैं कि आप जिन्हें प्यार करते है वो आपके करीब हो, या फिर आप सिंगल है तो आप किसी का साथ चाहते हैं तो बिना देर किए हमारे द्वारा बताई जा रही बातों को फोलो करें। ताकि आपको भी आपका साथी ज़ल्दी मिल जाए। अगर आप सोच रहे हैं कि ऐसा कैसे संभव है तो हम आपको बता दें कि वास्तुशास्त्र में कुछ ऐसे उपाय हैं, जिनको करने से आप आपके जीवन मे प्यार (love) की बहार आ सकती हैं।

 

सिंगल लोगों के लिए कुछ उपाय है जिनको करने से जुबां पर दिल की बात आ जाती है और हो सकता है कि ये उपाय आपके लिए कारगार साबित हो। तो जानते है कुछ उपायों के बारे में ताकि आपको आपका साथी मिल पाए।

love, single, love feling, love partner,
Woman sitting on the park bench and turning back to happy couple behind her

Must Read- Right to Nap: भारत में यह कंपनी दे रही है ‘राइट टू नैप’, ऑफिस में सोने का मौका

लव लाइफ को लेकर वास्तु उपाय कुछ इस प्रकार है

– रजनीगंधा के फूलों को प्यार का प्रतीक बताया गाया है। इनकी खुशबू हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती है तो आप अपने कमरे में रजनीगंधा के फूल रखें , जिससे जीवन में प्यार की संभावना भी बढ़ पाए।

– कुछ जानकारों का कहना है कि जो लोग अपने साथी की तलाश में है उन्हें अपने पास एक ताजा गुलाब का फूल रखना चाहिए।

pyar, love, love with couple, love feling,

– अपने कमरे में एक कांच के बर्तन में पानी भरकर उसमे गुलाब के फूलों को डाल दे ऐसा करने से भी साथी के मिलने की संभावना बढ़ जाती हैं।

– शुक्रवार के दिन माता लक्ष्मी के मंदिर में जाएं और उन्हें गुलाब के फूल चढ़ाएं ऐसा करने से भी आपके जीवन मे सच्चे साथी की एंट्री हो सकती हैं।

– आप जिन फूलों का उपयोग कर रहे हैं, वह ताजा होने चाहिए, मुर्झाये, सूखे या बासी फूल घर मे नहीं रखना चाहिए। ऐसे फूलों से घर में नकारात्मकता आती है।  अगर इस तरह के फूल आपके आसपास है तो आप उन्हें तुरंत ही हटा देना चाहिए।

डिस्क्लेमर: दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं।