‘लाइगर’ फ्लॉप हो गई तो? सवाल का विजय देवरकोंडा ने दिया जवाब…

सोशल मीडिया पर बॉयकाट का ट्रेंड चल रहा है। जिसके बाद अब "लाइगर" भी निशाने पर है। लेकिन विजय देवरकोंडा ने अपनी फिल्म लाइगर के फ्लॉप होने को लेकर अपनी राय दी।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म “लाइगर” चर्चाओं में है। दोनों ही इस फिल्म का जोरदार प्रमोशन करने में लगे हुए है। लेकिन यह सोचना लाजमी है कि क्या यह फिल्म चलेगी या नहीं? क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर हाल ही में रिलीज हुई फिल्में बुरी तरह से पिट गई है। जिसमे अमीर खान और करीना कपूर की कान स्टारर फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” भी शामिल है। इस फिल्म से लोगों को बहुत उम्मीद थी लेकिन उम्मीद पर खरे नहीं उतर पाई और बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। सोशल मीडिया पर बॉयकाट का ट्रेंड चल रहा है। जिसके बाद अब “लाइगर” भी निशाने पर है। लेकिन विजय देवरकोंडा ने अपनी फिल्म लाइगर के फ्लॉप होने को लेकर अपनी राय दी।

दरअसल आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान विजय देवरकोंडा से पूछा गया कि अगर बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म फ्लॉप हो गई तो? इसके जवाब में विजय ने कहा “यह सवाल अगर कुछ सालों पहले पूछते तो इसको सुनकर बहुत गुस्सा हो जाता, लेकिन अब नहीं आरा, क्योंकि मैं गुस्सा करूंगा तो जिन्होंने मुझे प्यार दिया उन लोगों की बेइज्जती होगी। मुझे पिछले कुछ दिनों में बहुत अद्भुत प्यार मिला है और दर्शकों ने जो प्यार दिया है उसे मैं हमेशा याद रखूंगा”।

Must Read- Weather Update: अगले 24 घंटे में इन जिलों में होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म “लाइगर” 25 अगस्त को रिलीज होगी। यह पैन इंडिया फिल्म है और इसे करण जौहर ने को-प्रोड्यूस किया है। आपको बता दें कि यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम भाषा मे रिलीज होगी। अन्याय और विजय के अलावा इस फिल्म में राम्या कृष्णनन, रॉनित रॉय, मकरंद देशपांडे सहित कई लोग अहम किरदार में है।