Holi 2022: Indore में बिक रही प्रियंका गांधी की पिचकारी, योगी-मोदी वाले मास्क, लोगों ने शेयर की तसवीरें

इसी के साथ-साथ योगी-मोदी (Yogi-modi) वाले मास्क और बुलडोजर पिचकारी हुए आउट ऑफ़ स्टॉक

Indore : होली का त्यौहार रंगों, उमंगों और प्रेम का पर्व है. इस रंग में रंग कर ऊंच-नीच, जाती, समाज की खाई समाप्त हो जाता है. होली के त्यौहार में बस कुछ ही दिन बाकि रह गए, लोगों में अभी से इसको लेकर भारी उत्साह नजर रहा है. होली को लोग विशेष बनाने के लिए, लोग अलग तरीका अपनाते हैं. इसी कड़ी में मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर में दुकानों पर कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) तस्वीरें लगी हुई पिचकारियां बिक रही हैं.

वेसे तो इंदौर वासियों का राजनीति प्रेम किसी से छुपा नहीं है, प्रियंका गांधी तस्वीरों वाली इस पिचकारी की बाजारों में खूब डिमांड में चल रही है| कांग्रेस नेता के अलावा फिल्म जगत, टीवी पर दिखाये जाने वाले कई मशहूर कार्टून वाली तस्वीरों वाली पिचकारियां भी लोग खूब खरीदना पसंद करते हैं.

Must Read : शिवपुराण कथा समापन में रिकॉर्ड 3 लाख से अधिक भक्त रहे मौजूद, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने किया ये वादा

इंदौर के बाजारों में बिकने वाले प्रियंका गांधी की तस्वीरों वाली पिचकारियों पर अलग-अलग रंगों की तसवीरें है | इन पिचकारियों पर कांग्रेस पार्टी के राजनीतिक झंडे के साथ, चुनावी निशान हाथ का पंजे की भी तस्वीत लगी है | इसी के साथ साथ प्रियंका का पॉपुलर डायलाग “लड़की हूँ लड़ सकती हूँ” भी प्रियंका की तस्वीर के साथ बाज़ारों में फिर ट्रेंड में चल रहा रहा है |

बच्चों के लिए नई वैरायटी मौजूद है

इंदौर के बाजार में बच्चों के लिए पिचकारियों की कई नई वैरायटी मौजूद है. इसमें सीजफायर, टैंक, प्रेशर गन, फैंसी पंप जैसी कई अलग-अलग पिचकारियां मौजूद हैं. शहर के थोक बाजारों में 10 से लेकर 1 हजार रुपए तक की पिचकारियां मौजूद हैं.

पिछले दो सालों से कोरोना और लॉकडाउन के कारण इंदौर सहित पूरे देश के लोगों के उत्साह का रंग फीका हो गया था. इस साल स्थिति सामान्य होने के बाद लोगों में होली को लेकर विशेष उत्साह देखने को मिल रहा है, इंदौर के बजारों में खरीदारी के लिए भारी भीड़ इकट्ठी हो रही है.

उत्तर प्रदेश में चल रहा है योगी मोदी मास्क का ट्रेंड, लोगो ने शेयर किये अपनी तसवीरें

बुलडोजर बाबा के नाम से लोकप्रिय हो चुके यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रति जनता का क्रेज बढ़ता जा रहा है इसकी झलक देखने को मिली वाराणसी के दालमंडी में जो कि पूर्वनाचल का सबसे बड़ा होली पिचकारी का मार्केट है. यहां के स्थानीय दुकान पर होलसेल विक्रेता मो. आसिफ ने बताया कि बुलडोजर बाबा एक ब्रॉन्ड बन चुका है इसलिए दिल्ली से उनके नाम पर 50 हजार बुलडोजर बाबा के नाम की पिचकारी मंगाई थी, जो तीन दि दिन में ही बिक भी चुका है. पहले फिल्मी सितारों का क्रेज हुआ करता था तो अब मोदी-योगी और बुलडोजर का क्रेज है|

Koo App