गुजरात : बुजुर्ग बाप ही निकला बेटे का कातिल, शव के धड़ के बाद अब मिले पैर, सीसीटीवी से मिला सुराग

गुजरात के अहमदाबाद के वासणा इलाके में 5 दिन पहले बिना सिर, हाथ और पैरों वाला एक शव बरामद हुआ था। 5 दिन के बाद अब एलिजब्रिज इलाके से शव के पैर एक पोलोथिन में मिले हैं जोकि वासणा से लगभग 3 किमी दूर है। कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पुलिस पहुंची बुजुर्ग पिता तक।

गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) के वासणा इलाके में 5 दिन पहले बिना सिर, हाथ और पैरों वाला एक शव बरामद हुआ था जिसे बाद में पुलिस विभाग के द्वारा पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया । शव का धड़ बरामद होने के 5 दिन के बाद अब एलिजब्रिज इलाके से शव के पैर एक पोलोथिन में मिले हैं जोकि वासणा से लगभग 3 किमी दूर है।

Also Read-उत्तर प्रदेश : नाग को मारने के बाद युवक की हुई संदिग्ध मौत, लोगों ने जताया नागिन पर बदला लेने के लिए डसने का शक

बाप ने ही मारा था बेटे को, कर लिया गया गिरफ्तार

सिर, हाथ और पैर कटी लाश मिलने के 5 दिन बाद पुलिस को अहमदाबाद के ही एलिजब्रिज इलाके से कटे हुए पैर बरामद हुए, जोकि धड़ मिलने वाले स्थान से मात्र 3 किमी के लगभग है। इसके बाद पुलिस को पुख्ता यकीन हुआ के ये पैर उसी धड़ के हैं जो वासणा इलाके से बरामद हुआ था। इसके बाद पुलिस सतर्क हो गई और उनके द्वारा एलिजब्रिज इलाके के सीसीटीवी चेक किए गए, जिसमें एक बुजुर्ग स्कूटर से पोलोथिन ले जाते देखे गए।

Also Read-दिल्ली में मिला मंकीपॉक्स का पहला मरीज, इससे पहले केरल में पाए गए थे दो मामले

कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पुलिस पहुंची बुजुर्ग पिता तक

सीसीटीवी में स्कूटर से पोलोथिन ले जाते बुजुर्ग की तफ्तीश में पुलिस क्लास 2 रिटायर्ड अधिकारी एम. जानी तक पहुंची। पता चला वो वहां अपने बेटे हितेश के साथ रहते हैं जोकि काफी समय से लापता है और उनकी पत्नी की मृत्यु हो चुकी है। पुलिस द्वारा उक्त बुजुर्ग से पूछताछ करने पर कुछ देर में ही उसने अपना अपराध कुबूल कर लिया। जिसके बाद पुलिस के द्वारा उक्त बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया गया। अब पुलिस के द्वारा आगे पूछताछ के माध्यम से बुजुर्ग से हत्या का कारण और शव के सिर और हाथ कहाँ फेंके हैं इसकी जानकारी निकलवाई जा रही है।