उत्तर प्रदेश : नाग को मारने के बाद युवक की हुई संदिग्ध मौत, लोगों ने जताया नागिन पर बदला लेने के लिए डसने का शक

- उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में एक युवक की नाग को मारने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बीती रात को पड़ौसी के घर निकले सांप को उक्त युवक के द्वारा मार दिया गया था। परिजनों के द्वारा उक्त नाग की मौत का बदला लेने के लिए नागिन के द्वारा डसे जाने की आशंका जताई जा रही है।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महोबा (Mahoba) जिले में एक युवक की नाग को मारने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बीती रात को पड़ौसी के घर निकले सांप को उक्त युवक के द्वारा मार दिया गया था। जिसके बाद सुबह पिता के द्वारा उठाए जाने पर युवक संदिग्ध स्थिति में मृत पाया गया। यह घटना महोबा जिले के कुलपहाड़ कोतवाली इलाके के कमालपुरा गांव की है। युवक की उम्र 24 साल तो नाम प्रदीप कुमार पुत्र बच्चीलाल बताया जा रहा है।

Also Read-दिल्ली में मिला मंकीपॉक्स का पहला मरीज, इससे पहले केरल में पाए गए थे दो मामले

परिजन जता रहे हैं नागिन पर शक

जानकारी के अनुसार मृत युवक ने कल की रात अपने पड़ौसी रमेश राजपूत के घर निकले काले नाग को मार दिया था, जिसके बाद सुबह युवक मृत पाया गया। इस संबंध में युवक के परिजनों के द्वारा उक्त नाग की मौत का बदला लेने के लिए नागिन के द्वारा डसे जाने की आशंका जताई जा रही है। इसकी जानकारी लगने पर क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है।

Also Read-ब्रिटेन : ऋषि सुनक क्यों मान रहें हैं खुद को प्रधानमंत्री की दौड़ में पिछड़ा, लिज ट्रस के साथ सोमवार को होगी लाइव डिबेट

पुलिस के द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

युवक प्रदीप कुमार के यूँ संदिग्ध परिस्थिति में मृत पाए जाने के बाद पुलिस के द्वारा उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही युवक की मृत्यु का वास्तविक कारण ज्ञात हो पाएगा, जबकि युवक के परिजन नागिन के द्वारा डसे जाने की बात पर अड़े हुए हैं।