अलविदा KK, बेटे ने दी मुखाग्नि नम हुई फैंस की आंखे

केके को प्यार करने और चाहने वालों ने आज उन्हें आखरी अलविदा कह दिया है। केके तो चले गए है, लेकिन अपने इतने हिट गानों से वो अपने फैंस के दिलों में हमेशा ज़िंदा रहेंगे।

‘हम रहें या ना रहें कल…’ जैसे और भी शानदार गाने बॉलीवुड को देने वाले सिंगर केके (KK) आज हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़ कर चले गए है। केके का मंगलवार को रात में कोलकाता (Kolkata) में निधन हो गया था। आज 2 जून को उनका मुंबई में अंतिम संस्कार भी हो गया है। केके को प्यार करने और चाहने वालों ने आज उन्हें आखरी अलविदा कह दिया है। केके तो चले गए है, लेकिन अपने इतने हिट गानों से वो अपने फैंस के दिलों में हमेशा ज़िंदा रहेंगे।

KK's funeral: Son looks distraught, wife breaks down, Mamata Banerjee pays  last respects as they bid farewell to the singer

Also Read – इस एक चीज़ से बचाई जा सकती थी KK की जान, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

पंचतत्व में विलीन हुए केके

केके अब हमेशा के लिए सबको छोड़कर दूर चले गए है। केके पंचतत्व में विलीन हो गए है। उनका अंतिम संस्कार आज मुंबई के वर्सोवा श्माशान घाट में हुआ। केके को उनके बेटे ने मुखाग्नि दी है। बॉलीवुड के सभी बड़े सिंगर्स, बड़ी हस्तियां और उनके परिवार ने नम आखों से उनको विदा करा। ये पल उनके परिवार के साथ ही उनके फैंस के लिए भी बड़ा मुश्किल पल था।

Also Read – Live : अंतिम सफर पर निकला KK का पार्थिव शरीर, वर्सोवा में पंचतत्व में विलीन होंगे सिंगर