क्या दूसरे बच्चे की प्लांनिग कर रहे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, जानिए क्या है सच

प्रियंका और निक लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं इन दिनों वह अपनी बेटी को लेकर काफी सुर्खियों में बन हुए है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की लव लाइफ किसी से छुपी नहीं है। जिस अंदाज में इन दोनों की शादी हुई उसके बाद से फैंस इन दोनो के दीवाने हैं। प्रियंका और निक अपने बिजी शेड्यूल के चलते भी ज्यादा से ज्यादा टाइम एक-दूसरे के साथ स्पेंड करते हैं। प्रियंका और निक लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं इन दिनों वह अपनी बेटी को लेकर काफी सुर्खियों में बन हुए है। दरअसल, वह आए दिन अपनी बेटी के साथ वेकेशन पर जाते रहते है।

वहीं अब खबरें ये है कि यह जोड़ा एक और बच्चे के लिए तैयारियां कर रहा है। प्रियंका और निक दोनों भाई-बहन होने के महत्व को महत्व देते हैं और इसकी यह वजह है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो निक चाहते हैं कि उनके बच्चों की उम्र में बहुत ज्यादा फासला ना हो। वह यह भी चाहता है कि उसके बच्चे उम्र में उसके भाइयों केविन जोनस और जो जोनस के करीब हों।

Also Read – सैन फ्रांसिस्को : मार्क जुकरबर्ग ने बेचा 1928 में बना मकान, 10 साल पहले खरीदा था 80 करोड़ रुपये में

जानकरी के लिए बता दें प्रियंका और निक जोनस ने हाल ही में मालती का ‘सिक्स मंथ बर्थडे सेलिब्रेशन’ भी किया थ। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चाय हुई थी। कपल के करीबियों से जानकारी मिली है कि वे दोनों मालती को भाई-बहन की कमी महसूस नहीं होने देना चाहते हैं। इसलिए प्रियंका और निक सरोगेसी से ही दूसरे बेबी की प्लानिंग के मूड में हैं। बता दें जैसे दोनों की लव लाइफ जबरदस्त है वैसे ही निक और प्रियंका (Priyanka Chopra) अपने अपने प्रोफेशन में भी सक्सेसफुल हैं।