Goa : एयरपोर्ट पर रही भारत-पाक मैच की धूम, टीम इंडिया के जीतने तक कोई भी पैसेंजर फ्लाइट में बोर्डिंग करने को नहीं हुआ तैयार

कल गोवा (Goa) एयरपोर्ट पर एशिया कप भारत-पाक टी-20 मैच की विशेष धूम रही। इस दौरान जबतक भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान से टी -20 मैच जीत नहीं गई तब तक कोई भी पैसेंजर फ्लाइट में बोर्डिंग करने को तैयार नहीं हुआ।

क्रिकेट (Cricket) को लेकर हमारे भारत देश के खेलप्रेमी नागरिकों में काफी आकर्षण देखा जाता है और बात जब भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों की हो रही हो तब तो यह आकर्षण दीवानगी की हद तक बढ़ जाता है। भारत-पाक के क्रिकेट मैच के दौरान हमारे देश में वक्त एक तरह से ठहर सा जाता है। ऐसा ही कुछ कल भारत और पाकिस्तान के एशिया कप टी 20 मैच के दौरान देखने को मिला।

Also Read-टीम इंडिया से मिली हार, Pakistan के पूर्व मंत्री ने अपने देश की सरकार को बताया मनहूस

गोवा एयरपोर्ट पर रही धूम

कल गोवा (Goa) एयरपोर्ट पर एशिया कप भारत-पाक टी-20 मैच की विशेष धूम रही। इस दौरान जबतक भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान से टी -20 मैच जीत नहीं गई तब तक कोई भी पैसेंजर फ्लाइट में बोर्डिंग करने को तैयार नहीं हुआ। सभी मौजूद यात्री इस दौरान जोश खरोश के साथ एयरपोर्ट परिसर में लगी स्क्रीन पर मैच देखने में मग्न रहे। भारत के हर बेहतर प्रदर्शन पर सभी लोगों ने अपनी ख़ुशी का तबियत से इजहार किया।

Also Read-कश्मीरी हूँ कैसे हो जाऊँगा भाजपाई, ये कह कर गुलाम नबी आजाद ने झाड़ा BJP से पल्ला

भारत ने 19.4 ओवर में 5 विकेट गंवाकर जीता मैच

भारतीय टीम ने एशिया कप 2022 में शानदार रूप से शुरुआत की है । भारत ने रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ 5 विकेट से जीत हासिल की।दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान ने भारतीय टीम के लिए 148 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे भारत ने 19.4 ओवर में 5 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया।