कश्मीरी हूँ कैसे हो जाऊँगा भाजपाई, ये कह कर गुलाम नबी आजाद ने झाड़ा BJP से पल्ला

गुलाम नबी आजाद पर भारतीय जनता पार्टी के साथ जाने के कयास राजनैतिक गलिहारों में लगाए जा रहे थे। गुलाम नबी आजाद ने इस कयासों पर यह कहते हुए विराम लगा दिया कि ' मैं एक कश्मीरी हूँ और एक कश्मीरी भारतीय जनता पार्टी के साथ कैसे जा सकता है।

कांग्रेस पार्टी (Congress Party) से इस्तीफा देने के बाद से ही जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और कभी कांग्रेस पार्टी के मुख्य स्तम्भों से एक गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) पर भारतीय जनता पार्टी के साथ जाने के कयास राजनैतिक गलिहारों में लगाए जा रहे थे। गुलाम नबी आजाद ने इस कयासों पर यह कहते हुए विराम लगा दिया कि ‘मैं एक कश्मीरी हूँ और एक कश्मीरी भारतीय जनता पार्टी के साथ कैसे जा सकता है।

Also Read-Share Market : कौन सी इंश्योरेंस कम्पनी का शेयर करेगा निवेश का बीमा, कौन सी बैंक में मिलेगा रिटर्न का ब्याज

कश्मीर में खुद की नई पार्टी बनाने की कही बात

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और कभी कांग्रेस पार्टी के मुख्य स्तम्भों से एक गुलाम नबी आजाद ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलों पर तो विराम लगाया ही साथ ही उन्होंने कहा की वो कांग्रेस पार्टी से बाहर जाकर कोई और दल ज्वाइन नहीं करेंगे बल्कि अपनी खुद की पार्टी बनाएँगे।

Also Read-इस्तेमाल कर फेंकना ठीक नही, हार मानने तक हार नहीं-गडकरी, हाल ही में बीजेपी संसदीय बोर्ड से किए गए हैं बाहर

कांग्रेस के खिलाफ छलका दर्द

गुलाम, नबी आजाद ने इस दौरान कांग्रेस पार्टी के ऊपर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा की जब घर वाले ही घर के सदस्य का साथ छोड़ दें तो उसे घर से अलग होना पढ़ता है , यही कारण है कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी से अपना इस्तीफा दे दिया।