इंदौर में शुक्रवार की रात को एक लड़की को चार लड़कियों ने जमकर पीटाई की। पीटाई भी इतनी खतरना की कि बेल्ट, लात-घूसों यहा तक की जिसके जो हाथ में आया उससे मार दिया। घटना के दौरान कई लोग आसपास इकट्ठे हो गए और मुकदर्शक बने रहे। लेकिन किसी ने पीड़िता को बचाने की कोशिश नही की। वहां पर मौजूदा भीड़ ने घटनी की वीडियों बना लिया है जो सोमवार को सामने आया है।

इस कदर की पीटाई

वीडियो में दिख रहा है कि चार लड़कियों ने प्रिया वर्मा नाम की लड़की को सड़क पर पटक दिया। फिर लात-घूंसे बरसाने शुरू कर दिए। उसके बाल खींचे। चांटे मारे। एक लड़की ने तो बेल्ट से लड़की की पिटाई की। वहीं एक लड़की उसका फोन तोड़ते नजर आ रही है। वीडियो में ये भी दिख रहा है कि जब चारों लड़कियां मिलकर लड़की को पीट रही थी, तब आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग तमाशबीन बने रहे। कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया। लेकिन कोई भी पिट रही लड़की को बचाने नहीं आया।

सभी आरोपी लड़कियों को किया गिरफ्तार

TI अजय वर्मा के मुताबिक शुक्रवार रात आरजे कचौरी के सामने प्रिया वर्मा निवासी नेहरू नगर यहां चाय पीने आई थी। एक-दूसरे को घूरने की बात पर उसका सामने खड़ी लड़कियों से विवाद हो गया। जो पहले बहस और फिर देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया। आरोपी लड़कियों के खिलाफ धारा 307 में मामला दर्ज कर लिया गया है। वही सोमवार को सभी आरोपी लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता ने बताया हाल

शिकायतकर्ता युवती ने पुलिस को बताया कि वह धेनू मार्केट में नौकरी करती है। घटना की रात वह भाई के साथ एलआईजी के नजदीक पहुंची थी। वहां खड़ी मेघा मालवीय, टीना सोनी, पूनम अहिरवार ने मुझे देखते ही बिना किसी बात के मारपीट शुरू कर दी। पूनम ने मेरा हाथ पकड़ा और टीना ने रॉड से मारा, पत्थर उठाकर मेरे सिर पर मार दिया, मेघा ने मेरे पेट पर लात-घूंसे मारे। इससे मेरे सिर, गले, पेट व गाल पर चोट आई। तीनों ने मुझे कहा तुझे जान से मार देंगे।