cropped-gangu-1-1.jpg

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) ने खूब धूम मचाया है। थिएटर से लेकर ओटीटी प्लेटफार्म तक इस फिल्म में खूब धूम मचाई है। दरअसल, ये फिल्म फीमेल सेंट्रिक होते हुए भी लोगों के बीच कमल कर गई। इस फिल्म की वजह से एक्ट्रेस आलिया भट्ट काफी ज्यादा फेमस हो गई है। खेर वह पहले से ही बहुत फेमस थी लेकिन इस फिल्म में की गई एक्टिंग के बाद उन्हें हर कोई जानने लगा है। आज वह सोशल मीडिया पर टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है।

जानकारी के मुताबिक, फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 130 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म ने आते से ही कमल कर दिया। बताया जा रहा है कि नेटफ्लिक्स पर आते ही इस फिल्म ने पहले हफ्ते में ही कमाल कर दिया। अभी ये फिल्म ग्लोबल लेवल पर ट्रेंड कर रही है। अभी इस फिल्म के 13.81 मिलियन घंटे व्यूज है। 25 देशों में ये फिल्म टॉप 10 में शामिल है।

Must Read : एक दूसरे को डेट कर रहे कार्तिक आर्यन और कृति सेनन! एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

बता दे, कनाडा, यूनाइटेड किंगडम, दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और संयुक्त अरब अमीरात जैसे देश इस लिस्ट में शामिल है। खुशखबरी को सुन डायरेक्टर संजय लीला भंसाली, एक्ट्रेस आलिया भट्ट सहित फिल्म मेकर्स भी बेहद खुश हुए है। ख़ुशी में एक्ट्रेस ने कहा है कि फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी एक खास फिल्म है।

इस फिल्म को मैं अपनी दिल के करीब रखती हूँ। जब दर्शकों ने इस फिल्म को पसंद किया तब जब ये सिनेमाघर में रिलीज हुई। लेकिन देखते ही देखते फिल्म कहा से कहा तक पहुँच गई। नेटफ्लिक्स पर भी इस फिल्म को काफी ज्यादा सफलता मिली है। नेटफ्लिक्स पर सफलता ये दर्शाती है कि महिलाओं के लिए न्याय की लड़ाई की गंगूबाई की कहानी वास्तव में यूनिवर्सल है।

आगे एक्ट्रेस ने ये भी कहा है कि ये देखना अद्भुत है कि नेटफ्लिक्स के साथ भारत के अंदर और उसके बाहर भी कैसे बेहतरीन कहानियां नए दर्शकों को ढूंढती है। ऐसे में फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को देश ही नहीं दुनिया भर के दर्शकों का प्यार मिल रहा है। एक्ट्रेस ने आगे कहा है कि इसे देख कर में खुद स्पीचलेस हो गई हूँ। मेरी हमेशा से संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की इच्छा थी जो पूरी हो गई। और ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर भी कमाल कर गई। ये मुझे आभार से भर देता है।