स्वतंत्रता सेनानी संत लाडाराम मार्ग का हुआ लोकार्पण

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को जोधपुर के शास्त्री नगर थाने के सामने स्वतंत्रता सेनानी संत लाडाराम मार्ग का लोकार्पण एवं पट्टिका का अनावरण किया।

0
15
gehlot

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को जोधपुर के शास्त्री नगर थाने के सामने स्वतंत्रता सेनानी संत लाडाराम मार्ग का लोकार्पण एवं पट्टिका का अनावरण किया। मुख्यमंत्री ने लोकार्पण के पश्चात वहां संत लाडाराम से संबंधित चित्र प्रदर्शनी का अवलोकन भी किया।

इस अवसर पर आयोजित समारोह को सम्बोधित करते हुए गहलोत ने कहा कि स्वतंत्रता सेनानी संत लाडाराम का व्यक्तित्व अलग तरह का था। उन्होंने समाज के पिछड़ों को आगे लाकर उनको एक पहचान दिलाने में भूमिका निभाई। संत लाडाराम ने बंधुआ मजदूरों को भी छुड़ाने का कार्य किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि महापुरूषों, शहीदों एवं स्वतंत्रता सेनानियों के नाम पर मार्ग के नामकरण से आने वाली पीढी को उनके बारे में जानकर प्रेरणा मिलती है। उनके प्रति अच्छे भाव मन में आते हैं।

इस अवसर पर उप मुख्य सचेतक महेन्द्र चौधरी, विधायक मनीषा पंवार, हीरालाल मेघवाल, किशनाराम मेघवाल, उम्मेदसिंह राठौड़, पूर्व जेडीए चेयरमेन राजेन्द्रसिंह सोलंकी, जसवंत सिंह कच्छवाह, पूर्व राजसीको चेयरमैन सुनील परिहार सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here