Homeबिजनेसफ्लिपकार्ट का अध्ययन, भारत में ई-कॉमर्स में आई तेज़ी

फ्लिपकार्ट का अध्ययन, भारत में ई-कॉमर्स में आई तेज़ी

फ्लिपकार्ट द्वारा हाल में कराए एक सर्वे से खुलासा हुआ है कि 2020 की तुलना में इस साल कारोबारों किराना और एमएसएमई ने अपने व्यवसायों में बढ़त दर्ज की है।

मुंबई : फ्लिपकार्ट द्वारा हाल में कराए एक सर्वे से खुलासा हुआ है कि 2020 की तुलना में इस साल कारोबारों किराना और एमएसएमई ने अपने व्यवसायों में बढ़त दर्ज की है। ग्राहकों के स्तंर पर हुए अध्ययन से संकेत मिले हैं कि टैक्नोलॉजी के चलते अधिक सुविधाजनक यूज़र-फ्रैंडली इंटरफेस कई किस्मों के उत्पादों की व्यापक रेंज तक पहुंच तथा किफायती वित्तीय विकल्पों की पेशकश के चलते ई-कॉमर्स की लोकप्रियता बढ़ी है। फ्लिपकार्ट ने अपने मजबूत तंत्र गहन अनुभव और निवेश के चलते ऐसी क्षमता तैयार कर ली है जो कारोबार को लगातार बढ़ाने में मददगार है।

साथ ही ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ मूल्य पहुंच तथा मानसिक शांति भी देती है। रजनीश कुमार चीफ कार्पाेरेट अफेयर्स ऑफिसर फ्लिपकार्ट ग्रुप ने कहा भारतीय के स्वदेशी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस होने के नाते हम नवीनतम टैक्नोलॉजी की मदद से सभी ग्राहकों के लिए भले ही उनकी लोकेशन कुछ भी हो सर्वाेत्तम उत्पादों को उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। फ्लिपकार्ट ने सर्वसमाहित ई-कॉमर्स शॉपिंग अनुभव उपलब्ध कराने पर लगातार ध्यान केंद्रित किया है और इस तरह यह भारत के खरीदारी के तौर-तरीकों में बदलाव कर रहा है। पिछले वर्ष के दौरान हमने अपने पार्टनर्स को सशक्त बनाया ग्रॉसरी और सप्लाई चेन में नई क्षमताओं को जोड़ा।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular