झूठी निकली रणबीर और आलिया की शादी की डेट, फैंस हुए निराश

0
alia

मुंबई : बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। आलिया भट्ट कई बार खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। वहीं रणबीर कपूर और आलिया के फैंस को अब इन दोनों की शादी का इंतजार है। हाल ही में कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसके बाद लोगों ने इन दोनों की सगाई और शादी के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। बात जब शादी की हो तो जरा सी हिंट मिलने भर से ही कई तरह की अफवाहों का दौर शुरू हो जाता है। हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिला है।

बीते काफी समय से आलिया और रणबीर दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कई तरह की खबरें चल रही हैं लेकिन अब तो कुछ ऐसा हुआ हैं जिसे देखकर सभी चौक गए हैं। यह चौंका देने वाली बात यह है कि इन दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इस कार्ड पर शादी की डेट से लेकर शादी की जगह भी बताई गई थी। इस पर कपूर-भट्ट फैमिली के सदस्यों के नाम के साथ-साथ शादी की तारीख और जगह भी लिखी थी। इस कार्ड के मुताबिक शादी की तारीख 22 जनवरी 2020 बताई गई थी। और ये शादी जोधपुर स्थित उमेद भवन में होने जा रही थी।

इस कार्ड को देखने पर ये पता चल गया था कि हैं कि ये शादी का कार्ड पूरी तरह फेक हैं। वहीं इस कार्ड के फेक होने का सबूत भी नजर आए थे। इसमें महेश भट्ट के बजाए मुकेश भट्ट का नाम लिखा हुआ था। इस कार्ड पर कई ऐसी गलतियां थी जिसे देखने से ही पता लग रहा था की यह कार्ड सही नहीं हैं। बता दें कि काफी समय से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की खबरें जरूर आ रही हैं, लेकिन अभी तक ना तो इन दोनों ने और ना ही इनके परिवारों ने शादी के बारे में कोई भी कंफर्मेशन दी है। ऐसे में वायरल हो रहे शादी के कार्ड सभी पूरी तरह फेक ही था।

इस कार्ड में रणबीर और आलिया की शादी की तारीख 22 जनवरी 2020 बताई गई थी। भले ही इस कार्ड के फेक होने की पुष्टि हो गई थी और रणबीर और आलिया भी इन अफवाहों का खंडन कर चुके थे। लेकिन इसके बावजूद भी फैंस तो फैंस ही हैं। कई ऐसे लोग होंगे जिन्हे इन क्यूट कपल की शादी की इस डेट का इंतजार होगा। लेकिन अब फेक कार्ड की तरह डेट भी निकल चुकी और दोनों की शादी भी नहीं हुई।